Kanpur News: कक्षा पांच की छात्रा ने सुनाई आपबीती, 55 वर्षीय अधेड़ गिरफ्तार; बीते छह माह से कर रहा था छेड़खानी...

Kanpur News: कक्षा पांच की छात्रा ने सुनाई आपबीती, 55 वर्षीय अधेड़ गिरफ्तार; बीते छह माह से कर रहा था छेड़खानी...

कानपुर, अमृत विचार। बाबूपुरवा थानाक्षेत्र में अधेड़ करीब छह माह से कक्षा पांच की छात्रा संग अश्लील हरकतें कर रहा था। आजिज आकर छात्रा ने अपनी मां को आपबीती बताई। जानकारी पर बीते गुरुवार मां बेटी को लेने स्कूल पहुंची तो आरोपी देख कर भाग निकला। आरोप लगाया कि मूवी दिखाने के बहाने आरोपी ने थिएटर में छात्रा संग छेड़छाड़ की। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

बाबूपुरवा निवासी महिला ने बताया कि उनके पति सऊदी में नौकरी करते हैं, जबकि वह बच्चों के साथ यहां रहती है। घर से कुछ दूर स्थित स्कूल में उनकी 12 वर्षीय बेटी कक्षा पांच की छात्रा है। बताया कि पड़ोस में रहने वाला किराना दुकानदार नासिर अली (55) बीते छह माह से बेटी संग छेड़खानी कर रहा था। बीते अगस्त माह में बिना बताए नासिर बेटी को लेकर श्याम पैलेस थिएटर में पिक्चर दिखाने ले गया, जहां उसके साथ अश्लीलता की। बेटी के शोर मचाने पर आरोपी डर से बेटी को थियेटर से बाहर ले आया। 

इसके बाद रास्ते में घर में किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि घटना के बाद से नासिर बेटी संग अक्सर अश्लील इशारे करते हुए छेड़खानी कर रहा था। बुधवार को बेटी ने आपबीती अपनी मां से कही। जिसके बाद गुरुवार को महिला बेटी को स्कूल लेने पहुंची तो आरोपी स्कूल के बाहर खड़ा मिला। बाबूपुरवा इंस्पेक्टर अनूप सिंह ने बताया कि बच्ची की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो, छेड़खानी, धमकी की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर गड्ढों की भरमार; नहीं जाग रहे जिम्मेदार... हादसों और जाम को देते हैं निमंत्रण...