Bareilly News: गिरफ्तार करना है तो जहां बुलाओगे हाजिर हो जाऊंगा- मौलाना तौकीर रजा

Bareilly News: गिरफ्तार करना है तो जहां बुलाओगे हाजिर हो जाऊंगा- मौलाना तौकीर रजा

बरेली, अमृत विचार। वीएचपी की एनएसए की कार्रवाई की मांग पर मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि वह तो गिरफ्तारी देने के लिए गए थे लेकिन उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया। वह जिन बेईमानियों की बात कर रहे हैं, वह सब उजागर हैं। इसलिए उनके ऊपर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जा सकती। अगर गिरफ्तार करना है तो जब और जहां बुलाओ, वह हाजिर हो जाएंगे।

उन्होंने शहामतगंज में बवाल के मामले में कहा कि शांति से जाते हुए लोगों पर किसने पत्थर मारे यह जांच का विषय है। प्रशासन ने सख्ती दिखाई वरना दंगा करने की पूरी तैयारी थी। उन्होंने किसी तरह का भड़काऊ बयान नहीं दिया है, जिसने यह काम किया, उस पर कार्रवाई की जानी चाहिए। हम लोग पीटे जा रहे हैं और हमारे ऊपर ही मुकदमा दर्ज किया जा रहा है यह कहां का इंसाफ है। अगर कार्रवाई नहीं हुई तो दोबारा धरना दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनावी फायदा लागू करने के लिए सीएए लागू किया जा रहा है। केवल मुसलमानों को नहीं बल्कि हिंदू समुदाय को भी सोचना होगा कि वह अपनी नागरिकता इस कानून के आगे कैसे साबित करेंगे।

चौधरी चरण को भारत रत्न, फैसला सही मगर नीयत गलत
उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह ने किसानों, आपसी प्रेम और देश के लिए जो काम किए वो मिसाल हैं। वह हमेशा भारत रत्न थे उनको भारत रत्न का एलान भाजपा सरकार का चौधरी साहब से लगाव या हमदर्दी नहीं बल्कि आगामी चुनावों में फायदा उठाने के मकसद से दिया गया है। भाजपा ने जयंत चौधरी को अपने पाले में लाने के लिए रिश्वत दी है। जिस नीयत से भारत रत्न दिया जा रहा है वह उस नीयत पर लानत है।

ये भी पढे़ं- बरेली: हल्द्वानी से आने लगे ट्रक, ट्रांसपोर्टर्स और व्यापारियों को राहत, बवाल के चलते दो दिन से थमे थे रेत, बजरी और लोहे के पाइप से लदे ट्रकों के पहिये

 

 

ताजा समाचार

Kannauj News: किशोरी से गैंगरेप में दो को 30-30 वर्ष की कैद...चार साल पहले की घटना में कोर्ट ने सुनाया फैसला
21वीं मंडलीय माध्यमिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, बहराइच समेत इन जिलों के बच्चों ने किया प्रतिभाग
Raebareli : पत्नी की मौत के बाद सिपाही ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, दंपती के आपसी सम्बंधों की हो रही जांच
Kannauj: मातम में बदली त्योहार की खुशियां; मिट्टी का टीला धंसने से खुदाई कर रही किशोरी की मौत, परिजनों में मची चीख-पुकार
बदायूं: करंट की चपेट में आई युवती का काटना पड़ा था हाथ, अब बिजली विभाग को देना होगा 10 लाख
Ayodhya : कोचिंग जा रही छात्रा को स्कूली बस ने मारी टक्कर