Kanpur News: अब कुछ करें तो दीदी मुकदमा लिखवा देना... माफी मांगते हुए किशोर का वीडियो वायरल

Kanpur News: अब कुछ करें तो दीदी मुकदमा लिखवा देना... माफी मांगते हुए किशोर का वीडियो वायरल

कानपुर के नौबस्ता थानाक्षेत्र में तमंचा लगाकर युवती के पैर छुआए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा।

कानपुर, अमृत विचार। नौबस्ता थानाक्षेत्र निवासी किशोर का वीडियो एक युवती के पैर छूकर माफी मांगते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद किशोर की ओर से नौबस्ता थाने में तहरीर दी गई। तहरीर के मुताबिक बाईपास बस्ती निवासी एक युवक ने अपने साथियों के किशोर को जबरन आर्मपुर स्थित जंगल में ले गया, जहां पिटाई की। इसके बाद तमंचे के बल पर युवती के पैर छुलाकर माफी मंगवाई। हालांकि दोनो पक्षों ने कार्रवाई से इंकार कर दिया। 

यशोदा नगर एच ब्लॉक निवासी एक किशोर का शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। 31 सेकेंड के वायरल वीडियो में किशोर पैर छूकर एक युवती के माफी मांग रहा है। जिसमें वह कह रहा है कि अगर हम अब कुछ करें तो दीदी मुकदमा लिखवा देना। वीडियो निहाल सोनकर नाम के युवक की आईडी से इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया। वीडियो वायरल होने के बाद किशोर ने नौबस्ता थाने में तहरीर दी। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

किशोर ने बताया कि बीते गुरुवार को शाम चार बजे करीब 10 से 12 युवक उसे श्री राम चौक से जबर उठा कर अर्मापुर के जंगलों में ले गए, जहां उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद बाईपास बस्ती लाकर युवती से माफी मंगवाई। एसीपी नौबस्ता आशुतोष ने बताया कि मामले की जांच कराई गई। जिसमें पता चला कि दोनो पक्ष परिचित है।

कुछ दिन पूर्व किशोर ने युवती संग अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके बाद वह माफी मांग रहा है। अगवा करने व तमंचे के बल पर उठाने की बात बेबुनियाद है। किशोर ने बताया कि उसने बहकावे में आकर शिकायत कर दी। दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Car Fire: जीटी रोड पर चलती कार बनी आग का गोला... दमकल ने कड़ी मशक्कत कर पाया काबू

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे