Kanpur: हैलट अस्पताल के इमरजेंसी गेट पर जूनियर डॉक्टर और सिक्योरिटी गार्डों के बीच धक्कामुक्की...Video सोशल मीडिया में वायरल

 Kanpur: हैलट अस्पताल के इमरजेंसी गेट पर जूनियर डॉक्टर और सिक्योरिटी गार्डों के बीच धक्कामुक्की...Video सोशल मीडिया में वायरल

कानपुर, अमृत विचार। स्वरूप नगर थानाक्षेत्र में स्थित गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज के हैलट अस्पताल में मंगलवार रात जेआर और सुरक्षाकर्मियों के बीच अभद्रता और गालीगलौज हो गई। जेआर का आरोप है, कि वह अस्पताल में इंट्री कर रहे थे, इसी दौरान सुरक्षाकर्मी ने रोका और अर्मायिदत तरीके से व्यवहार करने लगा। उन्होंने अपना परिचय भी दिया लेकिन वह नहीं माना और बात बढ़ गई। 

वहीं सुरक्षाकर्मी का कहना था कि जेआर अप्रिन नहीं पहने थे, इसलिए पहचानने में दिक्कत हुई। हंगामा देख वरिष्ठ लोगों ने बीच में पड़कर मामला शांत कराया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम ऐसे किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

हैलट अस्पताल के इमरजेंसी के बाहर भूतपूर्व सैनिक कृपाशंकर और स्माइल ड्यूटी कर रहे थे। सुरक्षा कर्मियों के अनुसार वह लोग अस्पताल में बेवजह लोगों को अंदर जाने से रोकते हैं। इसी तरह रात में एक युवक अंदर जाने लगा। उसे रोका गया तो वह गालीगलौज धमकी देते हुए अभद्रता करने लगा। बाद में उसने अपने को जेआर गौरव बताया। सुरक्षाकर्मियों का कहना था कि वह अप्रिन नहीं पहने थे, न ही उन्होंने परिचय तुरंत दिया। 

बताया कि इससे पहले बात काफी आगे तक बढ़ चुकी थी। सुरक्षाकर्मियों का आरोप है, कि उसने इस बात की शिकायत ईएमओ से की। जिस पर ईएमओ उठे और दोनों पक्षों से मामले की जानकारी की। सुरक्षाकर्मियों का आरोप है, कि गार्ड ने अपनी गलती पूछी तो डॉक्टरों ने मारने पीटने की धमकी तक दे डाली। विरोध करने पर डॉक्टरों ने गालीगलौज करनी शुरू कर दी। 

आरोप है कि जूनियर डॉक्टर इमरजेंसी के पास पर्चा काउंटर पर गार्ड से अभद्रता करते हुए धक्कामुक्की की। सुरक्षाकर्मियों का आरोप है, कि कोई कार्रवाई न होने के बाद उन लोगों ने फैसला किया है, कि अब कोई भी सुरक्षाकर्मी हैलट अस्पताल में ड्यूटी नहीं करेंगा। जब उनकी सुरक्षा को लेकर कोई बात नहीं होती है। 

सुरक्षाकर्मियों ती मांग है, कि यदि जूनियर डॉक्टरों पर कार्रवाई नहीं की गई तो वह लोग हैलट अस्पतास में काम नहीं करेंगे। उधर पूरे प्रकरण को लेकर प्राचार्य डॉक्टर संजय काला ने कहा कि मामला संज्ञान में है, दोनों पक्षों को बुलाकर बातचीत सुनी जाएगी। इस संबंध में स्वरूप नगर इंस्पेक्टर राजेश शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। अगर कोई पक्ष तहरीर देता है, तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Avanish Dixit: कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष अवनीश का एक और साथी पत्रकार गिरफ्तार...पिस्टाैल रखकर कब्जा किया था घर

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें