Haldwani Violence: बनभूलपुरा बवाल में दो लोगों की मौत, 100 से अधिक घायल, हिेंसा को लेकर डीएम ने कही ये बड़ी बात...

Haldwani Violence: बनभूलपुरा बवाल में दो लोगों की मौत, 100 से अधिक घायल, हिेंसा को लेकर डीएम ने कही ये बड़ी बात...

हल्द्वानी। हल्द्वानी के बनभूलपुरा में गुरुवार शाम उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया। उपद्रवियों ने प्रशासन और पुलिस के साथ ही मीडियाकर्मियों पर भी हमला कर दिया। इस हमले में दो उपद्रवियों की मौत हो गई है। जबकि 100 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हैं। वहीं हल्द्वानी में इंटरनेट सेवा बंद है। इस घटना के बाद पूरे राज्य में पुलिस अलर्ट पर है। 

बता दें डीएम-एसएसपी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 2 लोगों की मौत की पुष्टि है। वहीं डीएम ने बताया कि ये साम्प्रदायिक दंगा नहीं है। अब स्थिति कंट्रोल में है पुलिस, आरएएफ और पीएसी तैनात है। सभी स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है। किसी को भी सिर्फ जरूरी काम के लिए ही बाहर निकलने दिया जा रहा है। मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया गया है। 

दरअसल गुरुवार शाम को हल्द्वानी के बनभूलपुरा में अतिक्रमण हटाने को लेकर बवाल हो गया। जिसके बाद प्रशासन ने देर शाम उपद्रवियों के पैर में गोली मारने के आदेश जारी किए। वहीं इस बवाल के बाद देहरादून, हरिद्वार और उधमसिंहनगर जिलों में पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। सभी थाना कोतवालों को संवेदनशील इलाकों में नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। संवेदनशील इलाकों में लगातार पुलिस नजर रख रही है। वहीं आम जनता से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की गई है। 

बता दें हल्द्वानी की घटना के बाद देहात के इलाकों में अधिक सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। जिले के तमाम अधिकारी सड़कों पर हर गतिविधियों पर नजर रख रहे हैं। पूरे मामलें पर सीएम पुष्कर धामी भी अधिकारियों से पल-पल का अपडेट ले रहे हैं।

ये भी पढे़ं- हल्द्वानी: याद आए जम्मू-कश्मीर के पत्थरबाज, नाम पूछ कर हिंदुओं पर हमला

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे