हल्द्वानी: देव के गुनहगार 27 दिन बाद भी पुलिस की पहुंच से दूर

आरोपियों की मारपीट से सहमे देव ने कर ली थी खुदखुशी

हल्द्वानी: देव के गुनहगार 27 दिन बाद भी पुलिस की पहुंच से दूर

हल्द्वानी, अमृत विचार। 27 दिन बीतने के बाद भी काठगोदाम पुलिस देव के साथ हुई मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पायी है। जबकि मारपीट से जुड़े साक्ष्य (वीडियो फुटेज) देव के परिजन पुलिस को उपलब्ध करा चुके हैं। पुलिस की लचर कार्यशैली के चलते देव से मारपीट करने वाले चार आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

नैनीताल के प्रतिष्ठित कॉलेज के छात्र देव के साथ काठगोदाम-नैनीताल रोड पर 9 अगस्त को अराजक तत्वों ने उस समय मारपीट की जब वह भुजियाघाट में अपने किसी सहपाठी के जन्मदिन की पार्टी से अपनी कार से घर लौट रहा था। अराजक तत्वों ने देव के साथ मारपीट की। इससे डरे-सहमे देव ने अगले दिन 10 अगस्त को अपने दमुवाढुंगा स्थित दादा के आवास पर फांसी लगा ली थी।

देव के परिजन जब उसे ढूंढ़ते हुए दमुवाढूंगा स्थित आवास पर पहुंचे तो देव को पंखे से लटका पाया। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी रेहान को उत्तर प्रदेश के रामपुर से गिरफ्तार कर लिया और फिर काठगोदाम पुलिस सुस्त पड़ गयी। देव के साथ मारपीट में शामिल अर्फराज, नसीम, कृष्ण व तनिष्क अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

जबकि इस मामले में काठगोदाम थाने में दर्ज बीएनएस की धारा 115, 108, 309 (4), 324(2), 351(3) और 352 के तहत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनकी तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें