अमरोहा : पुलिस के दरवाजा खटखटाने पर डरा सर्राफ, सूचना से हड़कंप

बदमाश समझकर नहीं खोला दरवाजा, जांच में पता कि दरवाजा खटखटाना वाले पुलिस कर्मी थे

अमरोहा : पुलिस के दरवाजा खटखटाने पर डरा सर्राफ, सूचना से हड़कंप

अमरोहा /हसनपुर, अमृत विचार। बीती रात सर्राफा व्यापारी के घर के दरवाजे को बदमाशों के खटखटाने की सूचना पर कोतवाली पुलिस में हड़कंप मच गया। सुबह सूचना मिलने पर कस्बा इंचार्ज पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित व्यापारी के अनुसार पूरी रात वह और उसका परिवार भय के माहौल में रहा, लेकिन जांच के बाद पता चला कि दरवाजा खटखटाने वाले पुलिस कर्मी थे ।

 सरकारी अस्पताल के निकट सर्राफा व्यापारी मनोज वर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। सोमवार देर रात किसी ने उनके घर के दरवाजे पर दस्तक दी और कहा कि दरवाजा खोलो। व्यापारी ने जब जानकारी कि तो उन्होंने बताया कि हम पुलिस वाले हैं, किवाड़ खोलो। देर रात का मामला होने के कारण सर्राफा व्यापारी घबरा गया। बदमाश जानकर उसने शोर मचा दिया। इसके बाद दरवाजा खटखटाने वाले चले गए।

मंगलवार सुबह  पीड़ित व्यापारी ने कस्बा इंचार्ज विकास कुमार को पूरी घटना की जानकारी दी। बदमाश आने की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।  कस्बा इंचार्ज मौके पर पहुंचे और व्यापारी से पूरी जानकारी की। इस दौरान पता चला कि नाइट ड्यूटी करते समय लेपर्ड को शराबी सड़क पर पड़ा मिला । पूछताछ में शराबी ने पीड़ित व्यापारी के घर को अपना घर बताया गया तो दरवाजा  खुलवाने के लिए सिपाही ने आवाज दी गई, लेकिन पीड़ित व्यापारी ने बदमाश होने के डर के कारण दरवाजा नहीं खोला गया। 

सर्राफा व्यापारी ने बताया  कि 26 दिसंबर 2023 को बदमाशों ने उनके साथ गन पॉइंट पर लाखों की लूट की थी।  कस्बा इंचार्ज विकास कुमार ने बताया कि रात गलतफहमी के चलते व्यापारी को बदमाश होने का शक हुआ था,लेकिन ऐसा कोई मामला नहीं है।

ये भी पढ़ें:- अमरोहा : भाकियू शंकर ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन, कहा- किसानों की समस्या का हो निस्तारण

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे