Unnao: अनियंत्रित बस ने डीसीएम में मारी टक्कर… दो की मौत व तीन दर्जन घायल, लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा

उन्नाव में अनियंत्रित बस ने डीसीएम में मारी टक्कर।

Unnao: अनियंत्रित बस ने डीसीएम में मारी टक्कर… दो की मौत व तीन दर्जन घायल, लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर उन्नाव में अनियंत्रित बस ने डीसीएम में टक्कर मार दी। हादसे में दो की मौत हो गई। जबकि दर्जन भर लोग घायल हो गए। पुलिस ने जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिये भेजे हैं।

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव अंतर्गत बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के सबली खेड़ा गांव के पास लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर भोरपहर तेज रफ्तार अनियंत्रित डबल डेकर बस ने आगे चल रही डीसीएम में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही डीसीएम पलट गयी। इस दौरान डीसीएम में सवार दो लोगों की मौत हो गयी।

वहीं तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। घटना की सूचना पर यूपीडा की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिये भेजे हैं।

बता दें कि शुक्रवार भोरपहर लखनऊ के आलमबाग से इटावा के सैफई जाने के लिए डीसीएम में बैठकर लगभग 40 लोग रवाना हुये। इस दौरान लगभग 4 बजे बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के सबली खेड़ा गांव के पास लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार अनियंत्रित डबल डेकर बस ने डीसीएम में जोरदार टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगने से डीसीएम कई बार पलट गयी।

दुर्घटना में हरदोई के अतरौली निवासी मोहित (25) पुत्र हरिश्चंद्र व लखनऊ के शाही खेड़ा निवासी लाल बहादुर (50) पुत्र गंगा प्रसाद की मौत हो गयी, वहीं लगभग तीन दर्जन लोग गंभीर घायल हो गये।

दुर्घटना की सूचना पर यूपीडा की टीम व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल राकेश ने बताया कि डीसीएम में बैठे लोग खाना बनाने के कारीगर व हेल्पर थे। सभी डीसीएम से सैफई मुलायम सिंह यादव के किसी कार्यक्रम में खाना बनाने जा रहे थे। पुलिस ने जांच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। घटना के बाद मृतकों के परिजन रो-रोकर बेहाल है।

ये भी पढ़ें- Kanpur News : दक्षिण एशिया बिरादरी का तीन दिवसीय 33वां सम्मेलन हरिहरनाथ शास्त्री भवन में शुरू

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें