उन्नाव में सांसद साक्षी महाराज बोले- मोदी ने बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के किए उपाय...

उन्नाव में सांसद साक्षी महाराज बोले- मोदी ने बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के किए उपाय...

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बांग्लादेश में हिंदू समुदाय पर हुए हमले और उनके दर्दनाक अनुभव ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय को चिंतित किया है। इस संदर्भ में, भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका को लेकर भी चर्चाएं हो रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि मोदी ने बांग्लादेश के हिंदुओं की सुरक्षा के लिए कुछ कदम उठाए हैं, जबकि दूसरों का कहना है कि इस पर भारत के विपक्षी नेता और अन्य राजनैतिक दलों ने कोई ठोस बयान नहीं दिया है।

उन्नाव सांसद साक्षी महाराज अपने कार्यालय में मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी जैसे नेताओं के बयान पर ध्यान दिया जाए, तो उन्होंने अल्पसंख्यक मुद्दों पर काफी बातें की हैं, लेकिन बांग्लादेश के हिंदुओं की स्थिति पर इन नेताओं ने खुलकर कोई बयान नहीं दिया। 

एनडी गठबंधन भी इस मुद्दे पर कोई ठोस कदम उठाता नजर नहीं आ रहा है। इस स्थिति में भारतीय जनता को यह समझने की आवश्यकता है कि उनकी सुरक्षा और रक्षा में कौन सक्रिय भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने हाल ही में हिंदू समुदाय की घटती संख्या और इसके परिणामस्वरूप समाज में उत्पन्न होने वाली समस्याओं को लेकर चिंता जताई है। 

उन्होंने यह भी कहा कि हिंदू घटने पर देश में विभाजन की स्थिति उत्पन्न हो सकती है, जिससे सावधान रहने की आवश्यकता है। एक संगठित समाज और सरकार की सक्रियता से ही इन समस्याओं का समाधान संभव है। बांग्लादेश में हिंदुओं पर हुए हमले में मोदी सरकार ने बांग्लादेश में हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के प्रयास किया हैं और वहीं पश्चिम बंगाल में भी मोदी इस लड़ाई को लड़ रहे है।

ये भी पढ़ें- कानपुर में काले बादल छाने के बाद तेज बारिश: मौसम हुआ सुहाना, उमस भरी गर्मी से लाेगों को मिली राहत

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे