Unnao Theft: बेखौफ चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना, नगदी व जेवर समेत लाखों का माल किया पार

गांव के तीन घरों में लाखों की चोरी होने से मचा हड़कंप

 Unnao Theft: बेखौफ चोरों ने तीन घरों को बनाया निशाना, नगदी व जेवर समेत लाखों का माल किया पार

उन्नाव, अमृत विचार। हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के बरौना गांव में बेखौफ चोरों ने तीन घरों को निशाना बनाते हुए नगदी व जेवर समेत लाखों रुपये का माल पार कर दिया। वहीं चौथे घर में भी चोरों ने प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो सके। सुबह उठने पर गृह स्वामियों को जब घटना की जानकारी हुई तो गांव में तीन चोरियां होने पर हड़कंप मच गया। पीड़ितों ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है।

बरौना न्यामतपुर गांव निवासी छेदा पुत्र लालाराम के घर बीती रात छत से अज्ञात चोर चढ़कर जीने से उतर कर कमरे में दाखिल हुए। जहां कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़कर पंद्रह हजार की नगदी सहित पचास हजार कीमत के सोने के जेवरात पार कर दिए। पीड़ित की पत्नी छेदाना जब सुबह उठी तो कमरे का बिखरा सामान देख उसके होश उड़ गए। 

वहीं पड़ोस के ही मैकू पुत्र परसू के घर से भी चोरों ने चांदी के पायल, सहित दो हजार की नकदी व तीसरे नन्नू के घर से सोने की झुमकी, चांदी के पायल सहित 12 हजार की नगदी चोरों ने पार कर दी। इसके बाद चोरों ने चौथी चोरी का प्रयास सुशीला के घर में किया गया। 

जब तक चोर मेन दरवाजे से कमरे में दाखिल होते तब तक परिजन जाग गए और शोर मचाने पर चोर भाग निकले। गांव के तीन घरों में लाखों की चोरी होने से हड़कंप मच गया। पीड़ित गृह स्वामियों ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर घटना की जानकारी दी है। कोतवाली प्रभारी चंद्रकांत मिश्र ने बताया कि चोरी की सूचना मिली है, जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Unnao में दबंगों के हौसले बुलंद...क्लास के अंदर घुसकर छात्र काे जमकर पीटा, घटना CCTV में कैद, पुलिस ने पीड़ित पर ही दर्ज की रिपोर्ट