मुरादाबाद: परचून से भरे ट्रक में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

 मुरादाबाद: परचून से भरे ट्रक में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

मुरादाबाद/ कुन्दरकी, अमृत विचार। डींगरपुर स्थित लाल पेट्रोल पंप के सामने परचून से भरे खड़े ट्रक में आग लग गई। मौके पर मौजूद लोगों के शोर मचाने पर ट्रक के चालक व परिचालक ने ट्रक से सामान खाली करना शुरू कर दिया। ट्रक में लगी आग पर लोगों ने कई घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया। चालक के अनुसार तब तक ट्रक में भरा परचून का लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।

मैनाठेर कोतवाली क्षेत्र के गांव असदपुर निवासी अब्दुल कय्यूम का ट्रक मुरादाबाद-संभल मार्ग के डींगरपुर में लाल पेट्रोल पंप के पास खड़ा था। चालक व परिचालक नजदीक के होटल में खाना खाने गए थे। इस बीच अज्ञात कारणों के चलते ट्रक में आग लग गई। पेट्रोल पंप पर तेल डालने वाले सेल्समैन ने ट्रक से आग की लपटें उठती देख शोर मचाया तो चालक, परिचालक भाग कर मौके पर पहुंचे। 

तब तक ट्रक में भरा आधे से अधिक सामान जलकर कर राख हो चुका था। आग की लपटें देखकर राहगीर और आसपास के दुकानदारों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने ट्रक में भरे सामान को नीचे फेंकना शुरू कर दिया। भीड़ में से किसी ने अग्निशमन विभाग को फोन कर आगजनी की सूचना दी। मौके पर पहुंचे अग्निशमन दल ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: गन्ना पर्ची देर से मिलने से गेहूं की बुआई पर असर