बलरामपुर: पुलिस ने किया दोहरे हत्याकांड का खुलासा, बेटे ने पत्नी और दोस्त के साथ मिलकर की थी पिता की हत्या

बलरामपुर: पुलिस ने किया दोहरे हत्याकांड का खुलासा, बेटे ने पत्नी और दोस्त के साथ मिलकर की थी पिता की हत्या

बलरामपुर, अमृत विचार। नगर कोतवाली क्षेत्र के सोनार गांव में गत मंगलवार को हुए दोहरे हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है।  यह बताया गया है कि मृतक मुन्नू उर्फ रामलाल ने पहले अपने मां की हत्या की थी। उसके बाद रामलाल के बेटे, बहू और उसके दोस्त ने विवाद होने के चलते रामलाल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे अधिक खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव ने बताया सोनार गांव में मुन्नू उर्फ रामलाल तथा उसकी मां लखराजी का शव कमरे में मिला था।मुन्नू के ससुर गोरखनाथ की तहरीर पर  केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही थी। नगर कोतवाल शैलेश कुमार सिंह की टीम ने मृतक मुन्नू के बेटे सूरज, बहु सावित्री और बेटे के दोस्त आलोक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। 

पूछताछ में सूरज ने बताया कि गत 14 अक्टूबर को वह अपनी पत्नी और दोस्त के साथसोनार स्थित पिता के  घर आया था।घर का दरवाजा बंद था। खिड़की से अंदर जाकर देखा गया तो उसकी दादी लखराजी मरी हुई पड़ी थी। वहीं पर उनके पिता मुन्नू नशे की हालत में लेटे हुए थे। लखराजी की मौत के बारे में जब मुन्नू से बातचीत की गई तो विवाद हो गया। 

विवाद इतना बढ गया कि सावित्री ने नल के पास रखें गडासे से मुन्नू पर हमला कर दिया। हाथ में गहरी चोट लगने और अत्यधिक रक्तस्राव होने से मुन्नू की मौत हो गई। मुन्नू अपने ससुराल में चचिया ससुर के घर पर रहते थे। 

जबकि बेटा और बहू उनके पैतृक गांव जनपद श्रावस्ती में रहते हैं। आलोक ने मुन्नू को पीछे से पकड़ा था और सूरज ने उनका हाथ पकड़ रखा था। घटना के बाद तीनों लोग फरार हो गए।पुलिस ने तीनों लोगों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच हिंसा के आरोपी अब्दुल की बेटी ने एसटीएफ पर लगाया गंभीर आरोप, बोली- पिता, भाइयों, पति और देवर का कर सकती है एनकाउंटर