शाहजहांपुर: प्रेमी ने दिया दगा, स्वयं नहीं खाया जहर... प्रेमिका ने दी जान

दोनों में चल रहा था प्रेम-प्रसंग, छत पर मिली पानी की बोतल, सल्फास की टिक्की

शाहजहांपुर: प्रेमी ने दिया दगा, स्वयं नहीं खाया जहर... प्रेमिका ने दी जान

शाहजहांपुर/रौसर कोठी, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला तहवरगंज में एक महिला का अपने मोहल्ले में एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों लोगों ने एक साथ जहरीला पदार्थ खाने का बुधवार की रात निर्णय लिया था। लेकिन प्रेमी ने प्रेमिका को दगा दे दिया और स्वयं जहरीला पदार्थ नहीं खाया। उसकी  प्रेमिका ने जहरीला पदार्थ खा लिया। प्रेमिका की अस्पताल में मौत हो गई। दोनों लोगों ने फोन पर जहरीला पदार्थ खाने की बात तय की थी।

रामचंद्र मिशन थाना क्षेत्र के मोहल्ला तहवरगंज निवासी अमन राठौर ने बताया कि वह बहादुरगंज बाजार में स्थित एक दुकान में काम करता है। उसकी पत्नी 30 वर्षीय मुस्कान राठौर का मोहल्ले में एक युवक से प्रेम-प्रसंग एक साल से चल रहा था। उसने कई बार विरोध भी किया था और पत्नी को उससे बात करने के लिए मना किया था। इस चक्कर में वह अपनी पत्नी को लेकर चार माह पहले पंजाब लेकर काम करने के लिए चला गया था। 

जहां दो माह काम करने के बाद वह वापस आ गया था। क्यों कि दोनों के बीच बात करने का मामला शांत हो गया था। अमन ने बताया कि पंजाब से आने के बाद उसकी पत्नी फिर उससे अपने प्रेमी से फोन पर बातचीत करती थी और बाहर जाकर मिला करती थी। बुधवार की रात साढ़े दस बजे उसकी पत्नी मुस्कान बार-बार छत पर जाती थी। इस दौरान उसकी पत्नी उल्टी तथा रोने की आवाज आई। 

वह छत पर गया तो देखा कि उसकी पत्नी उल्टी कर रही थी और सल्फास की एक टिक्की व पानी की बोतल पास में रखी थी। उसके पास मोबाइल पर पड़ा था। उन्होंने डायल 112 को सूचना दी। उसकी पत्नी ने पुलिस को बयान दिए कि उसके प्रेमी ने सल्फास की डिब्बी लाकर दी थी। प्रेमी ने उससे कहा कि दोनों लोग जहर खा लेंगे। फोन पर उसने कहा कि पहले तुम जहर खा लो और हम भी जहर खा रहे है। 

इतना कहकर उसकी पत्नी बेहोश हो गई। अमन ने बताया कि वह अपनी पत्नी को लेकर जिला अस्पताल गया, जहा उपचार के दौरान रात दो बजे उसकी पत्नी की मौत हो गई। अमन का आरोप है कि उसकी पत्नी के प्रेमी ने धोखा देकर उसकी पत्नी को जहर खिलवा दिया और उसी ने सल्फास की डिब्बी लाकर दी थी, जो भाग गया है। प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह चौहान ने बताया कि इस संबंध में मृतका के पति की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई और मामले की जांच की जा रही है।

अमन ने की थी लव मैरिज
अमन राठौर ने कई साल पहले मुस्कान राठौर से लव मैरिज की थी। उसकी पत्नी का मायका सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला आवास विकास कालोनी में है। उसके दो बेटे है। मृतका के पति ने बताया कि उसने पत्नी को कई बार युवक से बात करने के लिए मना किया था। लेकिन दोनों लोग उसके पीछे बातचीत किया करते थे। आरोपी कई बार उससे झगड़ा करने के लिए उतारु हो गया था। उसने थाने पर शिकायत भी की थी। कई बार लोगों ने समझाकर मामला शांत करा दिया था। उसका आरोप है कि उसकी पत्नी की मौत में उसका प्रेमी जिम्मेदार है। उसके खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग करेगा।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: फंदे से लटका मिला महिला का शव, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया