शाहजहांपुर: फंदे से लटका मिला महिला का शव, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

शाहजहांपुर: फंदे से लटका मिला महिला का शव, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

मीरानपुर कटरा, अमृत विचार। मोहल्ला बाजार में महिला का शव कमरे में पंखे के कुंडे से दुपट्टे से लटका हुआ मिला है। ससुराल वालों ने उसका शव उतार लिया था। इधर मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर मार डालने का आरोप लगाया है।

क्षेत्र के मोहल्ला बाजार निवासी किराना व्यापारी शिवम गुप्ता की शादी 25 जून को मोहल्ला बंगशान में 24 वर्षीय प्रीति के साथ हुई थी। 15 दिन पूर्व प्रीति का अपनी सास नन्ही गुप्ता से खाना बनाने में कमी को लेकर विवाद हो गया था। झगड़े के बाद प्रीति मायके चली आई थी। मंगलवार की सुबह शिवम अपनी ससुराल गया और पत्नी की विदा कराके शाम को ले आया था। प्रीति के परिवार वालों ने शिवम को समझाया था कि उसे परेशान मत किया करो। 

बुधवार की सुबह दस बजे महिला ने कमरे में पंखे के कुंडे से दुपट्टे का फंदा गले में डालकर जान दे दी। सुबह भी उसका ससुराल वालों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। ससुराल वालों ने उसका शव नीचे उतार लिया था। खबर मिलने पर मृतका के पिता सुरेश अग्रवाल आदि बेटी की ससुराल गए और बेटी प्रीति का शव जमीन पर पड़ा देखा। उन्होंने थाने पर सूचना दी। 

प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार पांडे मौके पर पहुंचे और जानकारी की। मायके वालों ने ससुराल वालों पर मार डालने का आरोप लगाया है। पुलिस मृतका के पति शिवम को थाने पर ले आयी है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मायके वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा। मौत की खबर से परिवार में रोना पीटना मच गया।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: राजकीय मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने युवती की बचा ली जान

 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया