पीलीभीत:  ...तो एफएसडीए ने बना दिए मीट शॉप के लाइसेंस, पुलिस ने आंख मूंदकर लगाई रिपोर्ट, जानिए मामला

पीलीभीत:  ...तो एफएसडीए ने बना दिए मीट शॉप के लाइसेंस, पुलिस ने आंख मूंदकर लगाई रिपोर्ट, जानिए मामला

पीलीभीत/बीसलपुर, अमृत विचार। नगर पालिका द्वारा धार्मिक स्थल के सौ मीटर की दूरी स्थित मीट की दुकानों को बंद कराने के लिए बीते दिनों नोटिस जारी किए गए थे। अब यह मामला राजनीतिक मोड़ लेने लगा है। मीट दुकानदारों को लेकर सोमवार को भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम सचिन राजपूत को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा कि नगर में खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन द्वारा मीट की दुकानों को लाइसेंस निर्गत किए गए थे।  लाइसेंस निर्गत करने से पहले नगर पालिका बीसलपुर एवं बीसलपुर कोतवाली से जांच कराकर लाइसेंस मिले थे। कारोबार लगातार शांतिपूर्ण तरह से चलता आ रहा है। अब 15 सितंबर को नगर पालिका कार्यालय से दुकानों पर चस्पा कराए गए नोटिस में कहा गया कि धार्मिक स्थल मस्जिद व मजार के नजदीक होने के कारण दुकान तत्काल बंद कर दी जाए। 

आरोप लगाया कि नगर पालिका के कर्मचारीयों व पुलिस द्वारा गलत तरीके से सताया जा रहा है। मामले की जांच कराकर न्यायिक कार्यवाही करने की मांग की। ज्ञापन देने वालों में नईम रजा, राजाराम माथुर, सौरभ भारतीय,इस्लाम,सलीम, अकिल, इरशाद,लईक,फहीम,सोहिल सहित आदि थे। उधर, इस मामले में चेयरमैन शशि जायसवाल के प्रतिनिधि अमन जयसवाल का कहना है कि पिछली नगर पालिका अध्यक्ष के कार्यकाल में जो भी हुआ हो,  मुझे कोई जानकारी नहीं है।  अब नगर पालिका द्वारा नियमानुसार कार्य किए जाएंगे।  जो भी गलत पाया जाएगा उस पर कार्रवाई कराई जाएगी।

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: एएसपी से बोले बसपाई, थाने में हुई अभद्रता, इंस्पेक्टर बने रहे मूकदर्शक...जानिए मामला