Samsung के दिवानों हो जाओ तैयार…आ रहा है कम कीमत में Galaxy A14 5G स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Samsung के दिवानों हो जाओ तैयार…आ रहा है कम कीमत में Galaxy A14 5G स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने अपने नए बजट फोन Samsung Galaxy A14 5G को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस फोन को इस महीने के लास्ट तक लॉन्च किया जा सकता है। Samsung Galaxy A14 5G की लॉन्चिंग से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन और डिजाइन की जानकारी सामने आ गई …

नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने अपने नए बजट फोन Samsung Galaxy A14 5G को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस फोन को इस महीने के लास्ट तक लॉन्च किया जा सकता है। Samsung Galaxy A14 5G की लॉन्चिंग से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन और डिजाइन की जानकारी सामने आ गई है। फोन में एंड्रॉयड 13 आधारित सैमसंग यूआई 5.0 आउट ऑफ द बॉक्स मिल सकता है। हालांकि, कंपनी ने अब तक Samsung Galaxy A14 5G की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

यह भी पढ़ें- मेटा ने फेसबुक के लिए बड़ा अपडेट किया जारी, यूजर्स अब ग्रुपों में शेयर कर सकेंगे रील्स

Samsung Galaxy A14 5G को सैमसंग गैलेक्सी A13 5G के सक्सेसर के दौर पर लॉन्च किया जाएगा। नए फोन को फ्लैट फ्रेम डिजाइन और Galaxy S22 सीरीज वाले स्मार्टफोन की तरह की डिजाइन में पेश किया जा सकता है। बता दें कि Samsung Galaxy A14 5G को वाई-फाई एलायंस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर SM-A146P (MySmartPrice से) के साथ भी देखा गया था।

एक रिपोर्ट के अनुसार फोन की डिजाइन की अन्य डिटेल भी सामने आई हैं। स्मार्टफोन के कुछ रेंडर भी शेयर किए गए हैं, जिससे इसके डिजाइन के साथ-साथ कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का भी पता चला। Samsung Galaxy A14 5G में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और नीचे की तरफ मोटे बेजल्स मिल सकते हैं। फोन में दायीं तरफ वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन मिलेगी, जबकि लेफ्ट साइट क्लीन डिजाइन मिलता है।

वहीं फोन के कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलेगा। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Samsung Galaxy A14 5G के बैटरी की बात करें तो इसके साथ 5000mAh बैटरी और 15W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। साथ ही कम बजट में बाजार में उतारने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Ola Electric ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता स्कूटर Ola S1 Air, 999 रुपए से करें बुकिंग

ताजा समाचार

Lucknow University: सुभाष हॉस्टल में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, असिस्टेंट प्रवोस्ट पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो
कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला