Barabanki News : किराना व्यवसायी से तीन लाख की टप्पेबाजी, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

Barabanki News : किराना व्यवसायी से तीन लाख की टप्पेबाजी, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

बाराबंकी, अमृत विचार : फतेहपुर  कस्बे के भगौली रोड पर हान्डा एजेन्सी के सामने किराना व्यवसायी की कार में रखे लगभग तीन लाख रूपये टप्पेबाज ले उड़े। दिन दहाड़े व्यस्ततम मार्ग पर हुई टप्पेबाजी की घटना से दुकानदारों में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है।

फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हसनपुर टाण्डा निवासी दिलशाद पुत्र इलियास की गांव में किराने की दुकान है। सोमवार को दिलशाद कस्बा फतेहपुर के कई दुकानदारों का बकाया रूपये देने व सामान खरीदने के लिए लगभग तीन लाख रूपये एक थैले में लेकर अपनी वैगनार कार से आया था। भगौली मार्ग पर स्थित अमूल एजेन्सी गोदाम से सामान लेकर अपनी कार में रख रहा था।  इसी बीच कार की आगे की सीट पर थैले में रखे लगभग तीन लाख रूपये टप्पेबाज ले उड़े। सामान रखने के बाद जब उसने भुगतान के लिए कार का दरवाजा खोला तो थैला रूपयों सहित गायब देख उसके होश उड़ गये।

मौके पर पहुंची पुलिस टप्पेबाजों का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।  कोतवाल डीके सिंह ने बताया कि किराना व्यवसायी से टप्पेबाजी की घटना की जानकारी हुई है। मामले में आस पास दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- धुआं न धमाका : Helicopter Demo संग ग्रीन पटाखों से सजने लगा लखनऊ का पटाखा बाजार