Mohit Pandey Death: विधायक कनेक्शन आ रहा सामने, परिजनों और दोस्त ने लगाये गंभीर आरोप

Mohit Pandey Death: विधायक कनेक्शन आ रहा सामने, परिजनों और दोस्त ने लगाये गंभीर आरोप

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी लखनऊ में कारोबारी मोहित पाण्डेय (Mohit Pandey ) की पुलिस कस्टडी में हुई मौत (Death) के मामले में नया मोड़ आ गया है। मोहित का विवाद आदेश से हुआ था और आदेश का संबंध एक विधायक से होना बताया जा रहा है।

दरअसल, कारोबारी मोहित पाण्डेय के यहां आदेश नाम का युवक काम किया करता था। ऑर्डर आने पर उसको समय पर पहुंचाने की जिम्मेदारी आदेश के ऊपर थी। मोहित के दोस्त राहुल सिंह ने बताया है कि आदेश और मोहित के बीच कुछ लेनदेन का मामला चल रहा था। बाद में विवाद इतना बढ़ा की मामला पुलिस तक जा पहुंचा। राहुल ने कहा कि आदेश के चाचा एक विधायक के लिए काम करते हैं और आदेश के चाचा के इशारे पर ही पुलिस ने थाने पर मोहित की पिटाई की,जिससे उसकी मौत की बात सामने आ रही है। वहीं मोहित के परिजनों ने भी यह बात बताई है कि आदेश के चाचा के दबाव में ही मोहित की पिटाई हुई थी। आदेश का चाचा कई घंटे तक थाने पर मौजूद था और मृतक के जीजा ने जब उसका नाम जानना चाहा, तो उसने अपना नाम भी नहीं बताया।

पीड़ित परिजनों से मिले डिप्टी सीएम

मृतक मोहित के परिजनों से सोमवार को मिलने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया।

मृतक मोहित के परिवार से मिले सीएम योगी

बता दें कि पुलिस कस्टडी में कारोबारी मोहित पांडेय की मौत के बाद सोमवार को उनके परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री से अपना दर्द बयां किया। मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये, आवास, बच्चों की निशुल्क शिक्षा व शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने का निर्देश दिया। सीएम योगी ने पीड़ित परिवारीजनों को आश्वासन दिया कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। किसी भी सूरत में दोषी बख्शे नहीं जाएंगे। 

यह भी पढ़ें: लखनऊ: मृतक मोहित के परिवार से मिले सीएम योगी, पुलिस हिरासत में हुई थी मौत

ताजा समाचार

प्रशिक्षित होंगे Real Estate के एजेंट : वसूली प्रमाण पत्रों पर कार्रवाई के लिए केंद्र को जाएगा पत्र
पीलीभीत: बुखार से तीन बच्चों की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप 
हाईकोर्ट का बड़ा आदेश: 62 वर्ष की उम्र में सेवानिवृत होने वाले शिक्षकों को मिलेगी ग्रेच्युटी
बदायूं :  खाद्य विभाग ने राइस ब्रान ऑयल व सरसों के तेल सहित नौ खाद्य वस्तुओं के लिए सैंपल
Kannauj: मनरेगा गबन मामला: एफआईआर दर्ज होने के बाद बीडीओ को मिली उमर्दा की जिम्मेदारी, संयुक्त बीडीओ को कन्नौज सदर ब्लॉक बुलाया गया
भारत को अब नयी उम्मीद के साथ देख रही दुनिया, पीएम मोदी ने अमरेली में कई विकास परियोजनाओं का किया शुभारंभ