Hamirpur: भतीजे ने पारिवारिक चाचा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, ये वजह आई सामने...गांव में भारी पुलिस तैनात

Hamirpur: भतीजे ने पारिवारिक चाचा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, ये वजह आई सामने...गांव में भारी पुलिस तैनात

मौदहा (हमीरपुर), अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के बिहरका गांव में सोमवार को दिनदहाड़े युवक की हत्या से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौके की नजाकत को देखते गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

गांव बिहरका निवासी विक्रम सिंह (43) पुत्र रामशरण सिंह सोमवार को दोपहर बाद अपने खेतों की जुताई कर वापस घर लौटा था। तभी पारिवारिक भतीजे लवकुश सिंह पुत्र कुंवर बहादुर सिंह से किसी बात पर विवाद शुरू हो गया। इसी बीच लवकुश अपने घर में रखी बंदूक लेकर आ गया और गाली-गलौज कर ललकारने लगा। साथ ही हवाई फायरिंग भी शुरू कर दी। 

इसके बावजूद विक्रम सिंह सामने से नहीं हटा तो लवकुश सिंह ने उसके सीने में फायर झोंक दिया। गोली लगते ही विक्रम सिंह अपने घर के बरामदे में गिर गया और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई है। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ.दीक्षा शर्मा, सीओ विनीता पहल सहित कई थानों की पुलिस दल बल और फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंचे हैं और जांच पड़ताल व साक्ष्य संकलित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बताया जाता है कि पुलिस ने हत्यारोपी लवकुश सिंह को हत्या में प्रयुक्त बंदूक के साथ गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इस गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। 

घटना के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। बताया गया है कि मृतक की दो शादियां हुई थीं, जिसमें पहली पत्नी की मृत्यु हो गई थी। दोनों पत्नियों से पांच पुत्र व एक पुत्री है। घटना से गांव में सन्नाटा पसरा है और मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।

यह भी पढ़ें- Etawah: लूट की सूचना निकली फर्जी; आरोपी ने उधार चुकाने को रची थी लूट की झूठी कहानी, पुलिस ने 6 घंटे में किया खुलासा, आरोपी को भेजा जेल