Kanpur: सीसामऊ उप चुनाव में 5 पर्चे निरस्त...अब इन 6 प्रत्याशियों के बीच होगा मुकाबला

Kanpur: सीसामऊ उप चुनाव में 5 पर्चे निरस्त...अब इन 6 प्रत्याशियों के बीच होगा मुकाबला

कानपुर, अमृत विचार। सीसामऊ विधानसभा के उप चुनाव के लिए नामांकन पत्रों की जांच के बाद कुल 11 में से 5 पर्चे गड़बड़ मिलने पर खारिज कर दिए गए। अब यहां से 6 प्रत्याशी चुनाव मैदान में बचे हैं जिनमें से 2 प्रत्याशी दूसरे जनपद के हैं। 1 प्रत्याशी भदोही और 1 जालौन जनपद के हैं जिन्होंने अपना नामांकन कराया है। 

सीसामऊ उप चुनाव में सांसद चंद्रशेखर की पार्टी आजाद समाज पार्टी के प्रत्याशी चांद बाबू का पर्चा निरस्त हो गया है। पूर्व विधायक हाजी इरफान सोलंकी की मां खुर्शीदा बेगम का पर्चा भी निरस्त हो गया है। इसके अलावा निर्दलीय महेश चंद्र शर्मा, गौरव बाजपेयी और सतनाम सिंह का पर्चा भी खारिज कर दिया गया है। 

अब यहां भारतीय जनता पार्टी से सुरेश अवस्थी, समाजवादी पार्टी (इंडिया गठबंधन) से नसीम सोलंकी, बहुजन समाज पार्टी से वीरेंद्र कुमार, सभी जन पार्टी के प्रत्याशी अशोक पासवान, राष्ट्रवादी जनतांत्रिक पार्टी से आफताब शरीफ चुनाव मैदान में हैं जो जालौन के रहने वाले हैं। इसके अलावा निर्दलीय प्रत्याशी कृष्ण कुमार यादव भदोही के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Hamirpur: भतीजे ने पारिवारिक चाचा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, ये वजह आई सामने...गांव में भारी पुलिस तैनात