पीलीभीत: एक बार फिर आबादी में सियार की दस्तक, लघुशंका को गए बुजर्ग को किया घायल

पीलीभीत: एक बार फिर आबादी में सियार की दस्तक, लघुशंका को गए बुजर्ग को किया घायल

पीलीभीत, अमृत विचार। नहर किनारे स्थित खेत पर लघुशंका करने गए बुजुर्ग पर सियार ने हमला कर दिया। बुजुर्ग के मुंह पर पंजे मारकर लहूलुहाल कर दिया। शोर मचाने पर जमा हुए अन्य ग्रामीणों ने उन्हें बचाया। हमले के बाद ग्रामीणों में सियार की दहशत बढ़ गई है।

बता दें कि करीब दो माह से जनपद में सियार के हमले बढ़ गए हैं। आए दिन कोई न कोई हमला सामने आ रहा है। जहानाबाद, बरखेड़ा, पूरनपुर समेत कई क्षेत्रों में आबादी में दस्तक देने के बाद सियार अब तक 50 से अधिक लोगों को घायल कर चुके हैं। अब एक नया मामला गजरौला क्षेत्र से सामने आया है। ग्राम मुढ़ैला खुर्द के रहने वाले 60 वर्षीय छोटेलाल पुत्र ताराचंद सोमवार सुबह घर से कुछ दूरी पर स्थित नहर के पास स्थित खेत की तरफ लघुशंका करने गए थे। इस बीच सियार ने उन पर हमला कर दिया। उनके चेहरे पर सियार ने पंजे से वार कर लहूलुहान कर दिया। बुजुर्ग के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन व अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। फिर लाठी भांजकर सियार को भगाकर बुजुर्ग को बमुश्किल बचाया। इसकी सूचना मिलने पर यूपी 112 पुलिस गांव पहुंची। आनन-फानन में घायल को मेडिकल कॉलेज लाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद बुजुर्ग को हालत गंभीर होने पर बरेली रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि बरेली से भी डॉक्टरों ने लखनऊ ले जाने की सलाह देते हुए रेफर कर दिया। बुजुर्ग की हालत नाजुक बनी हुई है।

ताजा समाचार

सुलतानपुर: सांसद राम भुआल पर अभद्र टिप्पणी करने व रुपए मांगने का युवक पर लगा आरोप, जानें मामला
इविवि में विवादों के बाद खोली गई पुरानी तिजोरी, पांच सौ साल पुराने सोने के सिक्के और ताम्रपत्र मिले
Ira Jha: वरिष्ठ पत्रकार इरा झा का निधन, दिल्ली AIIMS में ली अंतिम सांस
जिमनास्टिक में बदायूं और कबड्डी में अमरोहा की टीम ने जीता मुकाबला
Auraiya: सिपाही की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत; परिजन बोले- पति देता था पुलिस में होने की धमकी, ससुरालियों ने की हत्या
हल्द्वानी: रैगिंग के खिलाफ कड़ा कदम: राजकीय मेडिकल कॉलेज में सीनियर छात्र का निष्कासन