Kannauj: संदिग्ध अवस्था में कुएं में पड़ा मिला ग्राम प्रधान का पुत्र, मेडिकल जांच में निकला फिट, लोगों में इस बात की चर्चा...

सोमवार को पिता ने लिखाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

Kannauj: संदिग्ध अवस्था में कुएं में पड़ा मिला ग्राम प्रधान का पुत्र, मेडिकल जांच में निकला फिट, लोगों में इस बात की चर्चा...

कन्नौज, अमृत विचार। मानीमऊ क्षेत्र के तिखवा ग्राम प्रधान का पुत्र संदिग्ध हालात में कुएं में पड़ा मिला। प्रधान ने पुत्र के गायब होने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। उसे मामला संदिग्ध लग रहा है क्योंकि युवक चिकित्सीय जांच में पूरी तरह से फिट है। कुएं में गिरने से चोट आई है। मामला प्रेम प्रसंग का होने की चर्चा है। 

तिखवा ग्रांव के प्रधान अलाउद्दीन का पुत्र शादाब घर से गायब हो गया। मामले में पिता ने रविवार को तहरीर दी। पुलिस ने सोमवार को गुमशुदगी दर्ज कर ली। इसके कुछ घंटे बाद पिता ने मानीमऊ चौकी प्रभारी शेखर सैनी को फोन कर जानकारी दी कि उसका पुत्र पंचमपुर्वा गांव के निकट नलकूप के कुएं में पड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे कुएं से बाहर निकाला। 

पुलिस ने शादाब को कुएं से निकालने के बाद जिला अस्पताल ले जाकर जांच कराई तो वह फिट निकला। कुएं में गिरने से उसके हाथ में चोट आई। युवक के पिता से जब पुलिस ने जानकारी की तो मामला संदिग्ध प्रतीत हुआ। पिता ने एक दिन पहले गायब होने की बात कही तो युवक ने आठ दिन से घर से निकले होने की बात कही। 

यही नहीं शादाब के पास मोबाइल मौजूद था लेकिन उसने न तो परिजनों को फोन किया न ही किसी दोस्त को। कुएं में गिरने के बाद उसके कोई गंभीर चोट नहीं थी जिससे वह बेहोश रहा हो। क्षेत्र में चर्चा है कि शादाब का किसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उसी के चलते वह गया था। पैर फिसला तो वह कुएं में चला गया। कुछ भी हो पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि अब तक की जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सीसामऊ उप चुनाव में 5 पर्चे निरस्त...अब इन 6 प्रत्याशियों के बीच होगा मुकाबला