बरेली में सांड का हमला, सींग से एक का फाड़ा पेट, तीन लोग घायल

बरेली में सांड का हमला, सींग से एक का फाड़ा पेट, तीन लोग घायल

सिरौली, अमृत विचार : गांव व्योधन खुर्द में एक सांड ने तीन लोगों पर हमला कर दिया। जिसमें एक का सींग लगने से पेट फट गया। पशु चिकित्सकों और पुलिस टीम ने सांड को इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर काबू कर गोशाला भेजा।

व्योधन खुर्द गांव के लोगों ने बताया कि शनिवार रात करीब 9 बजे गांव के नरेश माली पर एक सांड ने हमला कर दिया। सींग लगने से उनका पेट फट गया और वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे रात में ही रामनगर स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां उसकी हालत गम्भीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। नरेश माली के छोटे भाई भूशंकर ने बताया कि जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने हालत गम्भीर होने पर उनके भाई को अलीगढ़ रेफर किया है। 

वहीं रविवार सुबह करीब 7 बजे सोहनलाल मौर्य की पत्नी मोहन देवी पर घर के बाहर झाड़ू लगाते समय ने सांड ने हमला कर दिया। सांड ने उन्हें सींग से उठाकर पास रखी हैरो पर पटक दिया। इसके बाद सांड ने खेत पर जा रहे रामफल शर्मा को सींग से उठाकर दीवार पर फेंक दिया। लाठी-डंडे लेकर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे भगाया, जिससे उनकी जान बच सकी। परिजनों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए भेजा है।

वहीं सूचना पर सुबह करीब 10:30 पशु चिकित्सकों और पुलिस टीम गांव पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद दोपहर करीब 3:30 बजे सांड को इंजेक्शन लगाकर बेहोश करके पकड़ा जा सका। गांव के श्याम सुंदर शर्मा ने बताया कि आईजीआरएस पर वह छुट्टा पशुओं को लेकर कई बार शिकायत कर चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

रामनगर पशु चिकित्सालय प्रभारी डॉ. पूर्णाचन्द्र पटवार ने बताया कि सांड में पागल होने जैसे लक्षण प्रतीत हो रहे हैं। सम्भव है कि किसी पागल कुत्ते के काटने से ऐसा हुआ होगा। उसे बेहोश कर शांत करने की दवा दी गई है। उसे बिशनपुरी नंदी गोशाला में भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- Bareilly: तांत्रिक के घर से मिले साढ़े अठारह लाख रुपये, पुलिस ने बिना मजिस्ट्रेट के कराई गिनती

ताजा समाचार

महाराष्ट्र चुनाव: शरद पवार ने भाजपा पर किया तीखा प्रहार, कहा- सत्ता में बैठे लोगों ने नहीं हल की जनता की समस्या
बंद पिंक टॉयलेट चलाएंगी समूह की महिलाएं, पायलट प्रोजेक्ट के तहत पहले चरण में चालू किए जाएंगे 38 टॉयलेट
अखिलेश यादव का दावा- महाराष्ट्र में भाजपा के नेतृत्व वाली ‘महायुति’ के ‘महादुखी’ काल का अंत होगा
अयोध्या : कनक और सरयू में मनी देव दीपावली, जगमग हुई बच्चों की प्रतिभा 
Saharanpur News: लोहे के तवे से वार कर शौहर ने बीबी को उतारा मौत के घाट, मदद को चिल्लाती रहीं बेटियां
मुरादाबाद : भाजपा के दबाव में संभल जिलाध्यक्ष विजय शर्मा पर दर्ज हुई फर्जी रिपोर्ट, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने लगाया आरोप