Unnao: एकता के मायके पर सुरक्षा को लेकर तैनात रही पुलिस...जिम ट्रेनर ने हत्या कर शव को कानपुर डीएम के आवास कैंपस में दफनाया था

Unnao: एकता के मायके पर सुरक्षा को लेकर तैनात रही पुलिस...जिम ट्रेनर ने हत्या कर शव को कानपुर डीएम के आवास कैंपस में दफनाया था

शुक्लागंज, उन्नाव, अमृत विचार। कानपुर में जिम ट्रेनर द्वारा कारोबारी की पत्नी की हत्या के मामले ने एक बार फिर सनसनी फैला दी है। इस घटना के बाद कानपुर कोतवाली पुलिस ने मृतका एकता गुप्ता के मायके स्थित घर में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया है। 2010 में कानपुर के शेयर कारोबारी राहुल गुप्ता से शादी करने वाली एकता गुप्ता की हत्या के बाद से परिजनों की स्थिति बेहद गंभीर है।

एकता गुप्ता की हत्या का आरोप जिम ट्रेनर विमल सोनी पर है, जिसने एकता को अगवा करने के बाद उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव को कानपुर जिलाधिकारी के आवास कैंपस में दफन कर दिया था। मृतका के शव के कंकाल में तब्दील होने के बाद उसे खोदाई के दौरान बरामद किया गया, जिससे मामला और भी हाईप्रोफाइल बन गया। 

इस घटना के बाद कानपुर कोतवाली के दरोगा दीपक ढोडवाल को सुरक्षा व्यवस्था के लिए शुक्लागंज स्थित ऋषि नगर स्थिति एकता के मायके में तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि परिजनों की सुरक्षा के लिए यहां पुलिस बल की तैनाती की गई है। हम अपनी जिम्मेदारियों को निभा रहे हैं। मृतका के परिजन, जिनमें उसकी मां अनीता, पिता रमेश गुप्ता और भाई हिमांशु एवं आदित्य गुप्ता शामिल हैं, इस समय गहरे सदमे में हैं। 

अनीता ने अपनी बेटी के जाने के बाद अपनी व्यथा व्यक्त करते हुए कहा, हमारी बेटी अब इस दुनिया में नहीं है। हम पुलिस से कार्रवाई की उम्मीद करते हैं। उनके शब्दों में गहरी पीड़ा झलक रही थी और उन्होंने कुछ भी और बोलने से मना कर दिया। इस घटना ने न केवल शुक्लागंज बल्कि पूरे कानपुर में लोगों के बीच एक चिंता का विषय बना दिया है।

पढ़ाई में होनहार थी एकता

मृतका के भाई आदित्य ने बताया कि एकता पढ़ाई में होनहार थी, उसने बीए तक पढ़ाई की थी और हमेशा अच्छे अंक लाती थी।

सरल स्वभाव और मिलनसार थी एकता

एकता के बारे में आस पास के लोगों और उनके रिश्तेदारों से बात की गई तो सभी यही कहते रहे कि गोलू का स्वभाव बहुत ही अच्छा था, वह अपने घरवालों के लिये हर समय खड़ी रहती थी।

यह भी पढ़ें- Kannauj: गारंटी समय में स्कूटी खराब, फिर भी लिया मरम्मत का बिल, जिला उपभोक्ता विवाद प्रतितोष आयोग ने रुपये वापस करने सुनाया फैसला