Raebareli News: रायबरेली में दबंगों का आतंक, नगर पालिका कर्मी पर किया जानलेवा हमला

जेसीबी पंचर बनवाने के दौरान गाड़ी हटाने को लेकर हुई कहासुनी, मौके पर पहुंचा प्रशासनिक अमला

Raebareli News: रायबरेली में दबंगों का आतंक, नगर पालिका कर्मी पर किया जानलेवा हमला

रायबरेली, अमृत विचार। शहर कोतवाली क्षेत्र में दबंगों का आतंक कम होने का नाम नही ले रहा है। शनिवार शाम दबंगों ने मामूली बात को लेकर नगर पालिका के जेसीबी चालक को बुरी तरह पीट दिया। जिससे चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। इसकी भनक लगते ही मौके पर आलाधिकारी पहुँचे और घटना की जांच पड़ताल में जुट गए है। 

दरअसल शहर कोतवाली क्षेत्र के जिला पंचायत मार्केट गोरा बाजार रोड पर नगर पालिका की जेसीबी का पंचर बनवाने आए चालक से गाड़ी हटाने को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी बढ़ने के बाद दबंगों ने चालक संजय सिंह को बुरी तरह पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। गम्भीर हालत में नगरपालिका कर्मचारी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर अधिशाषी अधिकारी स्वर्ण सिंह, कोतवाल राजेश कुमार सिंह सहित पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुंच गए। घायल को अस्पताल पहुंचाया। क्षेत्राधिकारी अमित सिंह ने बताया कि मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर  लिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

बेखबर सिविल लाइंस चौकी पुलिस, नहीं लगी भनक

शहर कोतवाली क्षेत्र में दबंग पुलिस पर हावी है। आय दिन दबंगई की घटनाएं सामने आती रहती है और शहर की पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। जिससे दबंग मनबढ़ होते चले जा रहे है। दरअसल शनिवार को नगरपालिका कर्मचारी के साथ हुई मारपीट की घटना पुलिस के शर्मनाक है क्योंकि घटना की जगह सिविल लाइन चौकी और सिविल चौराहा स्थित पुलिस के केंद्र बिंदु की है। इससे साफ जाहिर हो रहा शहर में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज: होटल में मिला अधिवक्ता विजय मिश्रा का शव, मौत की यह वजह आई सामने