Unnao में दुकान की गिरी छत; नीचे दबकर युवक गंभीर रूप से हुआ घायल, दुकानदार बोला- अंधेरे में तोड़ी विवादित छत

Unnao में दुकान की गिरी छत; नीचे दबकर युवक गंभीर रूप से हुआ घायल, दुकानदार बोला- अंधेरे में तोड़ी विवादित छत

उन्नाव, अमृत विचार। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के फोरलेन पर एक इलेक्ट्रानिक दुकान की छत गिरने से दुकान मालिक का बेटा उसके नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोप है कि यह घटना तब हुई जब एक पड़ोसी दुकानदार ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए छत तोड़ने का प्रयास किया। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना ने क्षेत्र में अफरा-तफरी मचा दी।

उन्नाव 2 (3)

बता दें नेहरू नगर निवासी प्रभाकर पांडेय की इलेक्ट्रानिक दुकान है। हाल ही में आनंद नगर निवासी सुशील सोनी ने उस मकान का कुछ हिस्सा खरीदा, जिसमें प्रभाकर की दुकान भी शामिल थी। शनिवार को लगभग साढ़े छह बजे, जब अंधेरा होने लगा, सुशील ने दुकान को खाली कराने के उद्देश्य से छत तोड़ने की कोशिश की। 

इसी दौरान, दुकान के अंदर बैठे प्रभाकर का 40 वर्षीय बेटा अंकुर पांडेय छत के मलबे के नीचे दब गया। छत गिरने की जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई। आस पास के लोग दौड़े और मलबे के नीचे दबे अंकुर को मशक्कत कर बाहर निकाला गया। स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अंकुर को सुरक्षित बाहर निकाला और उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल भेजा। अंकुर की पत्नी राधिका ने बताया कि सुशील के साथ पहले भी कई बार दुकान खाली कराने को लेकर विवाद हो चुका है, और उसने उन्हें धमकी भी दी थी। पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है। 

वहीं घटना के बाद धनतेरस और दीपावली के पर्व को देखते हुये प्रभाकर ने दुकान के अंदर काफी टीबी, फ्रिज, वाशिंग मशीन के अलावा अन्य सामान रखा था, दुकान की छत गिरने से काफी सामान क्षतिग्रस्त हो गया है। जिससे उन्हें नुकसान पहुंचा है।

फोरलेन पर लगा जाम

घटना के बाद दुकान के बाहर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। जिससे फोरलेन का मार्ग संकरा हो गया और जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने घायल को इलाज के लिये भेजने के बाद जाम हटवाया। जिसके बाद यातायात सामान्य हो सका।

यह भी पढ़ें- Farrukhabad: माता प्रसाद पांडे ने विधानसभा उपचुनाव में इंडिया समूह के जीतने का किया दावा, भाजपा पर जमकर साधा निशाना