हल्द्वानी: धनतेरस और दीपावली को लेकर डायवर्जन प्लान जारी

हल्द्वानी: धनतेरस और दीपावली को लेकर डायवर्जन प्लान जारी

हल्द्वानी, अमृत विचार। धनतेरस और दीपावली को लेकर 29 अक्टूबर से 3 नवंबर तक शहर में यातायात और पार्किंग की विशेष व्यवस्था की गई है। यह योजना सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक लागू रहेगी। ऐसे में यदि आप हल्द्वानी की ओर आ रहे हैं तो पुलिस का रूट डायवर्जन प्लान देखकर ही घर से निकलें।

पुलिस ने धनतेरस और दीपावली की खरीदारी करने वाले आम जनमानस से अनुरोध किया है कि वे जाम और पार्किंग में होने वाली असुविधा से बचने के लिए सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करें। सभी छोटे और बड़े वाहनों का प्रवेश मंगल पडाव, सिन्धी चौराहा और अन्य प्रमुख स्थानों से वर्जित रहेगा। 

रोडवेज, सिटी और सिडकुल की बसों का रूट
- रामपुर रोड से आने वाली बसें- टीपीनगर तिराहा से डायवर्ट होकर होंडा शोरूम, तीनपानी गौला बाईपास, नरीमन तिराहा काठगोदाम और तिकोनिया चौराहा होते हुए रोडवेज स्टेशन तक पहुंचेंगी।
- बरेली रोड से आने वाली बसें : तीनपानी तिराहा से डायवर्ट होकर गौला बाईपास, नरीमन तिराहा और तिकोनिया चौराहा होते हुए रोडवेज स्टेशन तक पहुंचेंगी।
- कालाढूंगी रोड से आने वाली बसें : ऊंचापुल चौराहा से डायवर्ट होकर पनचक्की चौराहा, हाईडिल तिराहा और तिकोनिया चौराहा होते हुए रोडवेज स्टेशन तक आएंगी।
- पर्वतीय क्षेत्र से आने वाली बसें : नैनीताल रोड से सीधे तिकोनिया चौराहा होते हुए रोडवेज स्टेशन तक पहुंचेंगी।

छोटे वाहनों का रूट
- बरेली रोड से आने वाले वाहन : तीनपानी तिराहा से डायवर्ट होकर गौला बाईपास का प्रयोग करेंगे।
- रामपुर रोड से आने वाले छोटे वाहन : आईटीआई तिराहा से डायवर्ट होकर मुखानी चौराहा, पनचक्की तिराहा से अपने गंतव्य तक पहुंचेंगे।

यहां पार्क होंगे वाहन
- नैनीताल रोड से आने वाले वाहन : ठंडी सड़क में पार्क होंगे।
- कालाढूंगी रोड से आने वाले वाहन : पर्वतीय उत्थान मंच हीरानगर में पार्क होंगे।
- बरेली रोड से आने वाले वाहन : गांधी इंटर कॉलेज और लक्ष्मी शिशु मंदिर में पार्क होंगे।

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: ट्रंचिंग ग्राउंड में नमकीन के पैकेटों पर चला बुलडोजर