बहराइच: दो दिन से लापता 8 वीं की छात्रा का नहर में मिला शव, पिता ने हत्या का लगाया आरोप

बहराइच: दो दिन से लापता 8 वीं की छात्रा का नहर में मिला शव, पिता ने हत्या का लगाया आरोप

बाबागंज/बहराइच, अमृत विचार। बहराइच के बाबागंज क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी कक्षा आठ की छात्रा दो दिन पूर्व खेत से घास काटने के लिए गई थी। इसके बाद वह घर नहीं पहुंची। शनिवार को उसका शव नहर में मिला। पिता ने हत्या का आरोप लगाया है। फोरेंसिक टीम ने मौके की जांच की। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रूपईडीहा थाना क्षेत्र के ग्राम भगवानपुर निवासी 13 वर्षीय किशोरी गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में कक्षा आठ की छात्रा थी। वह दो दिन पूर्व खेत घास काटने की बात कहते हुए घर से गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला न ही वह वापस घर आई। इस पर परिवार के लोगों ने थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया।

6

वहीं शनिवार शाम को छात्रा का शव नहर में औंधे मुंह पड़ा मिला। इससे हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना दी गई। प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम भी जांच के लिए आई। पिता ने बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाया।

प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि गुमशुदगी का केस दर्ज है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाई की जायेगी। मालूम हो कि शुक्रवार को पिता भी दिल्ली से आए थे। वह वहीं नौकरी करते हैं।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: ग्राम प्रधान ने सरकारी खाद्यान्न पकड़कर पुलिस को सौंपा