अजय देवगन की फिल्म 'नाम' इन दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक, 'सिघंम अगेन' के बाद होगी रिलीज 

अजय देवगन की फिल्म 'नाम' इन दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक, 'सिघंम अगेन' के बाद होगी रिलीज 

मुंबई। अभिनेता अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'नाम' 22 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। निर्माताओं ने शनिवार को इसकी घोषणा की। निर्माताओं द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इस एक्शन फिल्म की शूटिंग 2014 में शुरू हुई थी। लेकिन,  फिल्म के एक निर्माता के निधन के कारण इसके निर्माण में देरी हुई। 

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित ‘नाम’ का निर्माण अनिल रूंगटा की ‘रूंगटा एंटरटेनमेंट’ और ‘स्निग्धा मूवीज प्राइवेट लिमिटेड’ ने किया है। इस फीचर फिल्म के जरिये देवगन और बज्मी ने चौथी बार एक-दूसरे के साथ काम किया है। इससे पहले दोनों ने 1995 की एक्शन थ्रिलर ‘हलचल’, ‘प्यार तो होना ही था’ (1998) और 2002 में आई फिल्म ‘दीवानगी’ में साथ काम किया था। 

निर्माताओं ने शनिवार को फिल्म के आधिकारिक शीर्षक के साथ एक पोस्टर भी जारी किया। अभिनेत्री भूमिका चावला और समीरा रेड्डी अभिनीत ‘नाम’ को पूरे देश के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस बीच, देवगन की ‘सिंघम अगेन’ और बज्मी की ‘भूल भुलैया-3’ एक नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगी। 

ये भी पढे़ं : Bhool Bhulaiyaa 3 : सामने आया फिल्म 'भूल भुलैया 3' का नया पोस्टर, कार्तिक का गला पकड़े देखीं माधुरी दीक्षित-विद्या बालन