भाजपा उम्मीदवार धर्मराज निषाद की फिसली जुबान, मतदाताओं से कही ऐसी बात चौक गए पार्टी के नेता और समर्थक

भाजपा उम्मीदवार धर्मराज निषाद की फिसली जुबान, मतदाताओं से कही ऐसी बात चौक गए पार्टी के नेता और समर्थक

अंबेडकरनगर/लखनऊ। अंबेडकरनगर की कटेहरी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार और पूर्व मंत्री धर्मराज निषाद ने शुक्रवार को 4 सेट में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। इस दौरान उनके साथ जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, एमएलसी हरिओम पांडेय, बीजेपी जिलाध्यक्ष त्रयंबक तिवारी, पूर्व जिलाध्यक्ष रमाशंकर सिंह, कपिलदेव वर्मा और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मिंटू सिंह मौजूद रहे। 

इस दौरान उन्होंने कटेहरी के मतदाताओं से हाथी पर वोट देनी की अपील करते हुए कहा कि आने वाले 13 नवंबर को सभी हाथी निशान की बटन को दबाएं। हालांकि धर्मराज निषाद को बाद में अपनी जब का एहसास हुआ तो उन्होंने की सुधार करते हुए भाजपा को वोट देने की अपील की। 

बता दें धर्मराज निषाद बहुजन समाज पार्टी में थे। 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले वे भाजपा में शामिल हुए थे और भाजपा ने इन्हे टिकट भी दिया था, लेकिन चुनाव नहीं जीत पाए थे। हालांकि इससे पहले बसपा उम्मीदवार के तौर पर धर्मराज 1996, 2002 और 2007 में इस सीट विधायक चुने जा चुके हैं। 

यह भी पढ़ें:-Cyclone Dana: तबाही लाया दाना तूफान! 14 लाख लोग किए गए शिफ्ट, भारी बारिश के बीच 110 KMPH की रफ्तार से चल रही हवाएं