Rampur news: तारीख पर आए पति-पत्नी आपस में भिड़े, सरेआम होने लगी मारपीट

न्यायालय में जाते वक्त दोनों के बीच हो गई कहासुनी 

Rampur news: तारीख पर आए पति-पत्नी आपस में भिड़े, सरेआम होने लगी मारपीट

शाहबाद, अमृत विचार। तहसील में घरेलू हिंसा के केस में तारीख पर पति-पत्नी के बीच सरेआम मारपीट हो गई। वकील के चेम्बर पर हुई मारपीट से अफरा-तफरी मच गई। वकीलों ने ही बीच-बचाव कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को कोतवाली ले गई। युवक का शांतिभंग की धारा में चालान कर दिया गया। देर शाम एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

शाहबाद के मोहलिया गांव निवासी रीना की शादी मई 2022 में बदायूं के थाना इस्लामनगर के गांव मियांपुर दौरा निवासी मंजीत के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय के बाद दोनों में अनबन शुरू हो गई। युवती का आरोप था कि उसके पति के दूसरी लड़कियों के साथ अवैध संबंध थे। तभी से युवती मायके में आकर रहने लगी। दोनों के बीच घरेलू हिंसा का केस न्यायालय में चल रहा है। गुरुवार को दोनों पक्ष तारीख पर तहसील आए थे। यहां किसी बात को लेकर न्यायालय में जाते वक्त दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद युवक को लाकर एक अधिवक्ता के चेम्बर पर बैठा दिया गया। जबकि युवती ने अपने भाई को बुला लिया। यहां दोनों के बीच मारपीट हो गई। चर्चा है कि पूर्व में हुई पंचायत में युवक के परिजनों ने युवती के परिजनों के साथ मारपीट कर दी थी। इसलिए यह मामला यहां उखड़ गया। कोतवाल पंकज पंत ने बताया कि पति ने युवती पर कमेंट कर दिए थे। इस पर मारपीट हो गई।

ताजा समाचार

Kannauj: अब तक खंगाली गई नवाब और नीलू की 16 करोड़ की संपत्ति, जिलाधिकारी से परमीशन लेकर पुलिस जब्त करेगी संपत्ति
जय श्री राम लिखी पहनी शर्ट...दूसरे समुदाय का युवक पहचान छिपाकर बेच रहा था कबाब पराठा: कानपुर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा
Kanpur: दरोगा ने युवक को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में भर्ती, पुलिस बोली- आरोप निराधार, भाइयों के बीच का झगड़ा
Rampur news: तारीख पर आए पति-पत्नी आपस में भिड़े, सरेआम होने लगी मारपीट
शिक्षा विभाग में कनिष्ठ लिपिक 5000 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार...कानपुर में विजिलेंस टीम ने पकड़ा
रामपुर : पौने दो लाख रुपये से भरी गुल्लक लेकर फरार होने वाला आरोपी गिरफ्तार