मुरादाबाद : होटल में गैंगरेप का बनाया वीडियो, वायरल करने से पहले लड़की को किया ब्लैकमेल

दवा दिलाने के बहाने लड़की को होटल ले गए थे युवक, तीन पर रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद : होटल में गैंगरेप का बनाया वीडियो, वायरल करने से पहले लड़की को किया ब्लैकमेल

मैनाठेर, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के एक गांव के दो युवकों ने दवा दिलाने के बहाने युवती को होटल में ले जाकर गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो भी बना ली। आरोपी युवक के साथी को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने अश्लील क्लिपिंग के जरिये युवती को ब्लैकमेल करके शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। युवती ने उस युवक के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो उसने अश्लील वीडियो क्लिपिंग वायरल कर दी। इसकी जानकारी जब युवती के पिता को हुई तो उसने पुलिस से शिकायत की। इस पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मैनाठेर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि गांव के कुछ लोगों से उसे जानकारी मिली कि उसकी बेटी के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस पर उसने अपनी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि लगभग एक माह पहले गांव का ही मुर्सलीन दवा दिलाने के बहाने उसको मुरादाबाद ले गया था। रास्ते में उसने कार में सरताज आलम को भी बैठा लिया। दोनों युवक पीड़िता को एक होटल ले गए जहां पर दोनों ने युवती के साथ रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना ली। इसके बाद दोनों ने किसी को बताने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे घर छोड़ गए। 

तीसरा आरोपी भी करना चाहता था गलत काम
आरोप है गांव के की इंजमाम को भी इस शर्मनाक वारदात की जानकारी हो गई और उसने मुर्सलीन के फोन से किसी तरह अश्लील वीडियो हासिल कर ली। इसके बाद अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देते हुए युवती के साथ शरीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। युवती ने इंजमाम के दबाव में आने से इनकार कर दिया तो उसने अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। इंस्पेक्टर मैनाठेर किरनपाल ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर पर मुर्सलीन, सरताज आलम और इंजमाम के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - मुरादाबाद : सपा प्रत्याशी मोहम्मद रिजवान ने कराया नामांकन, जानिए क्या बोले?