Prayagraj News: जेल सिपाही पर नशेड़ी ने चाकू से हमला, घायल, दो आरोपी गिरफ्तार

Prayagraj News: जेल सिपाही पर नशेड़ी ने चाकू से हमला, घायल, दो आरोपी गिरफ्तार

नैनी/ प्रयागराज, अमृत विचार :  नैनी क्षेत्र के प्रयागपुरम मोहल्ले में बुधवार की देर रात दो नशेड़ी युवकों ने लाउडस्पीकर की आवाज को लेकर जेल के सिपाही पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे सिपाही घायल हो गया। घटना की तहरीर जेल सिपाही ने थाने पर दी। मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार नैनी कोतवाली क्षेत्र के प्रयाग पुरम मोहल्ले में रहने वाले नागेंद्र ओझा पुत्र लाल चंद्र ओझा इन दोनों सोनभद्र जिले में जेल सिपाही के पद पर तैनात है। वह इन दोनों छुट्टी पर अपने घर आए हुए हैं। बुधवार को उनके घर पर पूजा पाठ का कार्यक्रम हो रहा था। जिसमें लाउडस्पीकर भी लगा हुआ था।

रात को पास के ही रहने वाले सोनू शर्मा पुत्र स्वर्गीय टिक्की राम और अमित सिंह पुत्र गोपाल सिंह वहां पहुंचे और लाउडस्पीकर की आवाज पर विवाद करने लगे। कुछ ही देर बाद दोनों ने चाकू से जेल सिपाही नरेंद्र ओझा पर हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गए। घटना के बाद दोनों आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। जेल सिपाही ने घटना की तहरीर थाने में दी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुरुवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें- Lucknow High Court : मिल्कीपुर उप चुनाव को लेकर मांगा जवाब

ताजा समाचार

Kannauj: अब तक खंगाली गई नवाब और नीलू की 16 करोड़ की संपत्ति, जिलाधिकारी से परमीशन लेकर पुलिस जब्त करेगी संपत्ति
जय श्री राम लिखी पहनी शर्ट...दूसरे समुदाय का युवक पहचान छिपाकर बेच रहा था कबाब पराठा: कानपुर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा
Kanpur: दरोगा ने युवक को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में भर्ती, पुलिस बोली- आरोप निराधार, भाइयों के बीच का झगड़ा
Rampur news: तारीख पर आए पति-पत्नी आपस में भिड़े, सरेआम होने लगी मारपीट
शिक्षा विभाग में कनिष्ठ लिपिक 5000 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार...कानपुर में विजिलेंस टीम ने पकड़ा
रामपुर : पौने दो लाख रुपये से भरी गुल्लक लेकर फरार होने वाला आरोपी गिरफ्तार