रुद्रपुर: फरसा मारकर युवती को घायल करने का आरोपी दबोचा

रुद्रपुर: फरसा मारकर युवती को घायल करने का आरोपी दबोचा

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप में युवती के सिर पर फरसा मारकर गंभीर रूप से घायल किए जाने के आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। उसे मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। बताया जा रहा है कि युवती की हालत नाजुक बनी हुई है।

सीओ सदर निहारिका तोमर ने बताया कि 13 अक्टूबर को सीमा निवासी आजाद नगर ने तहरीर देते हुए बताया था कि 12 अक्टूबर की रात्रि आठ बजे उसका परिचित रामनिवास घर पर आया और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। जब गाली-गलौज का विरोध किया तो आरोपी ने नजदीक खड़ी उसकी छोटी बहन झुमरी के सिर पर फरसा मारकर लहूलुहान कर दिया और चीख पुकार की आवाज सुनकर लोग एकत्रित होने लगे तो आरोपी फरार हो गया।

आनन-फानन में घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया। युवती की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए देर शाम को ही थाना इलाके से गिरफ्तार कर हमले में प्रयुक्त फरसा भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: फर्जी आधार कार्ड बनाने पर हिंदूवादी संगठनों का प्रदर्शन

ताजा समाचार

प्रियंका गांधी का चुनावी डेब्यू, वायनाड से लड़ेंगी लोकसभा का उपचुनाव
UP: मिल्कीपुर सीट से भी उपचुनाव का रास्ता साफ, सपा सांसद अवधेश प्रसाद के खिलाफ मुकदमा वापस लेंगे बाबा गोरखनाथ
बाराबंकी: देवा मेला की तैयारियों के निरीक्षण करने पहुंचे ADM ने ADO को लगाई फटकार, कहा- शौचालय निर्माण शुरू कराओ, रात में यहीं रुकूंगा
Kanpur: कोलकता के डॉक्टरों के समर्थन में अनशन पर बैठा आईएमए, उठाई 10 सूत्रीय मांग
लखनऊ: निरस्त होगा जनेश्वर इन्क्लेव के पांच फ्लैटों का आवंटन, प्रक्रिया से पहले आए 238 आवेदन
Kanpur में नवविवाहिता को मार डाला: मरने से पहले पिता को फोन पर बोली- पापा बचा लो, इन लोगों ने जहर दिया, 10 पर रिपोर्ट दर्ज