लखीमपुर खीरी: दर्दनाक...मां की चिता को मुखाग्नि देने आ रहे बेटे की ट्रेन से गिरकर गई जान

लखनऊ में रहकर मजदूरी करते थे करुणाशंकर

लखीमपुर खीरी: दर्दनाक...मां की चिता को मुखाग्नि देने आ रहे बेटे की ट्रेन से गिरकर गई जान

मैलानी, अमृत विचार। मां की मौत की खबर सुनते ही गोमती एक्सप्रेस से आ रहे 55 वर्षीय बेटे की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रोकर हाल बेहाल है। जीआरपी पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

नगर के मोहल्ला दामोदरपुर वार्ड निवासी केसरा देवी पत्नी स्वर्गीय गुरु प्रसाद की बीमारी के चलते मंगलवार रात्रि में मौत हो गई, जिसकी खबर लखनऊ में मजदूरी कर रहे उनके बेटे करुणाशंकर उर्फ (कल्लू) को दी गई। खबर सुनते ही लखनऊ से मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने आ रहे बेटा करुणाशंकर उर्फ (कल्लू) मैलानी से एक किमी पहले ही गोमती एक्सप्रेस ट्रेन से गिर गया, जिससे उसके दोनों पैरों के पंजे कट गए और सीने में चोट आने से उसकी मौत हो गई। इधर परिजनों ने लखनऊ से आने वाली तीनों ट्रेनों का इंतजार किया। जब वह नहीं पहुंचा तो बुधवार की दोपहर दो बजे मृतक की मां का अंतिम संस्कार कर दिया। उधर मृतक की जेब में बैंक की पासबुक, गोमती एक्सप्रेस ट्रेन का टिकट मिला। पासबुक के पीछे छोटे भाई अप्पन का मोबाइल नंबर लिखा था। जीआरपी पुलिस ने फोन पर जानकारी दी तो परिजनों ने मृतक की पहचान दामोदरपुर वार्ड निवासी 55 वर्षीय करुणाशंकर (कल्लू) के रूप में की।

पुलिस की लापरवाही से परिजनों को 12 घंटे बाद मिली सूचना
नगर से एक किलोमीटर दूरी पर शव पड़ा रहा। जीआरपी, सिविल पुलिस ने परिजनों को 11 बजे रात को कल्लू के ट्रेन से गिरकर मौत की सूचना दी। सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। बड़े भाई के नाते मृतक कल्लू को ही मां को मुखाग्नि देनी थी। लेकिन उसकी रास्ते में ही ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। जीआरपी, सिविल पुलिस की लापरवाही से 12 घंटे तक लाइन पर पड़ी रही वाडी में मृतक का हाथ भी नहीं मिला। अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक का हाथ कुत्ते नोच ले गए हैं।

ये भी पढ़े - लखीमपुर खीरी: केंद्रीय मंत्री सावित्री ठाकुर ने सुनी थारू समाज की महिलओं के दिल की बात