कासगंज: धान बेचने निकले तीन किसानों को कैंटर ने रौंदा, सभी की दर्दनाक मौत

डिबाई क्षेत्र में हादसा, सड़क किनारे खडे थे तीनों किसान 

कासगंज: धान बेचने निकले तीन किसानों को कैंटर ने रौंदा, सभी की दर्दनाक मौत

कासगंज, अमृत विचार। जिले के थाना सिढपुरा और थाना सहावर क्षेत्र के किसान धान बेचने के लिए जहांगीराबाद मंडी जा रहे थे। डिबाई थाना क्षेत्र में पिकअप वाहन का टायर फट गया। चालक ने वाहन को सड़क किनारे रोका। किसान वाहन से उतरकर सड़क किनारे खड़े थे, तभी तेज रफ्तार कैंटर वाहन ने उन्हें रौंद डाला। जिससे तीन की मौत हो गई, एक घायल हुआ है। जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।

थाना सिढपुरा के गांव हमीरपुर निवासी 42 वर्षीय सतीश चंद्र पुत्र लेखराज एंव 18 वर्षीय रामसिंह पुत्र सीताराम गांव मोहन नगला निवासी 27 वर्षीय संजू पुत्र लालसिंह एंव सहावर थाना क्षेत्र के गांव भूडा नगरिया निवासी 35 वर्षीय विजय पुत्र महेश पिकअप वाहन से धान बेचने के लिए जहांगीराबाद मंडी जा रहे थे। गुरुवार की सुबह लगभग चार बजे जब उनका वाहन नेशनल हाइवे पर थाना डिबाई क्षेत्र में था, तभी वाहन का टायर फट गया। टायर बदलने के लिए चालक ने सड़क किनारे वाहन को रोक लिया था। वाहन से उतर कर चारों किसान सड़क किनारे खड़े थे, तभी मार्ग से गुजरते तेज रफ्तार कैंटर वाहन ने चारों को रौंद डाला। जिससे सतीश, रामसिंह, संजू की मौके पर ही मौत हो गई। विजय गंभीर रूप से घायल हो गया। 

कैंटर चालक मौके से हुआ फरार
घटना की सूचना पर संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक कैंटर चालक वाहन सहित मौके से भाग जा चुका था। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल को स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया। जहां से हायर सेंटर के लिए भेजा गया है। सीओ डिबाई  शोभित कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। तीनों मृतक जिला कासगंज के रहने वाले हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। सीसीटीवी कैमरें की रिकॉडिंग के आधार पर वाहन की तलाश की जा रही है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें - कासगंज: तीर्थनगरी की गलियां कूढ़े के ढेर में तब्दील, सफाई कर्मचारी हैं कि आते नहीं...