STF ने बरामद की 60 लाख रुपये की चरस : भारी मात्रा में नेपाल से दिल्ली में हो रही थी सप्लाई

STF ने बरामद की 60 लाख रुपये की चरस : भारी मात्रा में नेपाल से दिल्ली में हो रही थी सप्लाई

बाराबंकी,  अमृत विचार : यूपी एसटीएफ ने तौसीफ नाम के एक तस्कर को पकड़ा है। जिसके कब्जे से साठ लाख रुपये कीमत की ग्यारह किलो से ज्यादा चरस बरामद की। आरोपी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मादक पदार्थों की तस्करी करता है।

जानकारी के मुताबिक तौसीफ बिहार के सीतामढ़ी का निवासी है। जिसे जैदपुर थाना क्षेत्र के अहमदपुर टोल प्लाजा के पास से एसटीएफ ने देर रात पकड़ा है। एसटीएफ को काफी समय से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मादक पदार्थों के तस्करों की तलाश थी। एसटीएफ को जानकारी मिली एक व्यक्ति नेपाल से भारी मात्रा में मादक पदार्थ लेकर सड़क के रास्ते से दिल्ली जा रहा है।

इस सूचना के आधार पर एसटीएफ ने लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर घेराबंदी कर अहमदपुर टोल प्लाजा के पास तौसीफ को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त तौसीफ रजा ने पूछताछ में बताया कि उसका एक संगठित गिरोह है जो नेपाल से तस्करी कर यूपी और दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर इसकी सप्लाई करता है। आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- भाई और दोस्त संग मिलकर चला रहा था Fake call center : 6 दिन पहले तमिलनाडु और तेलंगाना पुलिस की सूचना पर हुई छापेमारी