पीलीभीत: मामूली विवाद में पड़ोसी पर पर किया फायर, सीने से आर-पार हुई गोली

घायल मेडिकल कॉलेज रेफर, पुलिस छानबीन में जुटी

पीलीभीत: मामूली विवाद में पड़ोसी पर पर किया फायर, सीने से आर-पार हुई गोली

पूरनपुर, अमृत विचार। मजदूर को काम पर बुलाने को लेकर एक युवक का पड़ोसी से विवाद हो गया। आरोप है कि पड़ोसी ने घर में घुसकर तमंचे से युवक पर फायर कर दिया। गोली युवक के सीने में आर पार हो गई। शोर शराबा होने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने आरोपी से तमंचा छीन लिया। घायल युवक को पूरनपुर सीएचसी लाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव टांडा छत्रपति के रहने वाले गुरपिंदर सिंह खेती करते हैं। बताते हैं कि पड़ोसी संदीप सिंह के यहां काम करने वाले मजदूर को गुरपिंदर ने बुधवार को अपने खेत पर काम करने के लिए मजदूरी पर बुला लिया। इसी बात को लेकर पड़ोसी नाराजगी मानने लगा। पीड़ित के अनुसार आरोपी संदीप ने उसे फोन कर गाली-गलौज की। शाम को वह अपने घर में बैठे हुए थे। कुछ देर बाद आरोपी संदीप तमंचा लेकर अपने साथियों संग घर में घुस आया और हमला कर दिया। उसने तमंचे से फायर कर दिया। गोली गुरपिंदर के सीने में लगकर पार हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर पीड़ित के परिजन कमरों से बाहर की ओर दौड़े। आरोपी तमंचा लेकर वहीं खड़ा रहा। परिजनों ने उससे तमंचा छीन लिया। परिवार में चीख पुकार मच गई। उधर, आरोपी मौके से भाग गया। घायल को परिजन आनन-फानन में सीएचसी लेकर आए। प्राथमिक इलाज के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। 

आरोपी की गिरफ्तारी को लगाई टीम
वहीं, जानकारी मिलने पर कोतवाल नरेश कुमार त्यागी पुलिस बल के साथ सीएचसी पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में जानकारी की। पुलिस ने घायल के बयान भी लिए। आरोपी को पकड़ने के लिए भी टीम दबिश के लिए भेज दी गई। घटना से गांव में हड़कंप मचा रहा। कोतवाल पूरनपुर नरेश कुमार त्यागी ने बताया कि एक व्यक्ति को गोली लगने की जानकारी मिली है। घायल का इलाज चल रहा है। सूचना पर गए थे। मामले को गंभीरता से लेते हुए पड़ताल कराई जा रही है।

ये भी पढ़े - पीलीभीत: गोवंश की दुर्दशा का शोर मचा तो देवीपुरा गोशाला पहुंचे डीएम, सचिव को नोटिस