Barabanki News : 12 दिन बाद मिला नहर में कूदे युवक का शव 

Barabanki News : 12 दिन बाद मिला नहर में कूदे युवक का शव 

बाराबंकी, अमृत विचार : घर से नाराज होकर नहर में छलांग लगाने वाले युवक का शव 12 दिन बाद बरामद हुआ। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

बताते चलें कि बड्डूपुर कोतवाली क्षेत्र के रमुआ पुरवा मजरे गौरा गंजनी गांव निवासी विजय कुमार 26 पुत्र स्वर्गीय प्रेमचंद 12 दिन पूर्व मूर्ति विसर्जन के बाद घर गया। घर में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिसके बाद वह नाराज होकर बाइक से निकला और गांव से कुछ दूर शारदा सहायक नहर नटकौली पुल के पास बाइक खड़ी करके नहर में कूद गया था। घटनास्थल पर मोटरसाइकिल मिलने से सशंकित परिजनों ने शारदा सहायक नहर में कूदने की शिकायत पुलिस से की थी।

स्थानीय पुलिस के साथ एसडीआरएफ की टीम ने नहर में कई दिन युवक को खोजा लेकिन युवक का जब कोई पता नहीं चल सका था। उधर परिजन भी गायब युवक को खोज ही रहे थे कि बुधवार घटनास्थल से दो सौ मीटर दूरी पर युवक का युवक का शव नहर में उतराता मिला। नहर में शव मिलने से घर में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए मुख्यालय भेज दिया। चौकी इंचार्ज भगौली कालिका प्रसाद ने बताया कि गायब युवक का शव मिला है। शव पीएम के लिए भेजा गया।

यह भी पढ़ें- Gonda News: राशन कार्ड नहीं है तो बनवाइए फैमिली आईडी कार्ड, मिलेगा सरकारी योजनाओं का लाभ