Auraiya: डिप्टी सीएमओ की पत्नी का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Auraiya: डिप्टी सीएमओ की पत्नी का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

औरैया, अमृत विचार। अजीतमल कस्बे स्थित सीओ कालोनी में बने चिकित्सकों के आवास में रहने वाले औरैया में तैनात डिप्टी सीएमओ विक्रम स्वरूप की पत्नी का संदिग्ध परिस्थिति में शव मिला है। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। 

औरैया जिला अस्पताल में तैनात डिप्टी सीएमओ डा. विक्रम स्वरूप पुत्र राम स्वरूप पहले अजीतमल सीएचसी में तैनात थे, जिसके चलते वह अभी भी कॉलोनी में भवन की दूसरी मंजिल पर बने दो कमरो के आवास में अपनी दूसरी पत्नी सृष्टि 46 वर्ष के साथ रह रहे थे। उनकी पत्नी की तबियत काफी दिनों से खराब थी, जिससे वह चलने फिरने में भी लाचार थी। 

बुधवार को डॉ. विक्रम स्वरूप ने 112 पर सूचना दी कि उनकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो उनकी पत्नी का शव जमीन पर पड़ा था तथा सिर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

वहीं डॉ. विकम्र स्वरूप ने बताया कि मंगलवार को उनके पिता की तबियत खराब थी जिन्हे दिखाने जाना था तभी उसकी पत्नी सृष्टि बेड से गिर गयी थी। भारी वजन होने के चलते उनको वह उठा नहीं सके। जिसके चलते उन्होंने यह कहते हुये कि जब सही हो जाओ तो उठ जाना और बाहर से ताला लगा कर अपने पिता को दिखाने चले गये। 

जब वह आज वापिस आये तो वह मृत मिलीं जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी। सूचना पर पहुंचे कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजकुमार एवं फारेसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाये। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी अशेाक कुमार ने बताया कि 112 पर डॉक्टर द्वारा पत्नी के सुसाइड करने की सूचना दी गयी थी। शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें- Etawah: ट्रांसपोर्ट में अचानक लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक, दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

 

ताजा समाचार