बहराइच हिंसा पीड़ितों से मिले यासर शाह, कहा- सपा आपके साथ, जल्द मिलेगा न्याय

बहराइच हिंसा पीड़ितों से मिले यासर शाह, कहा- सपा आपके साथ, जल्द मिलेगा न्याय

बहराइच, अमृत विचार। यूपी के बहराइच जिले के महराजगंज बाजार में हिंसा पीड़ित परिवार के लोगों को समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री यासर शाह ने अपने आवास पर बुलाकर मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पीड़ितों को हरसंभव मदद करने का अश्वासन दिया। साथ ही कहा कि समाजवादी पार्टी आप सबके साथ खड़ी है।

बहराइच के महसी तहसील क्षेत्र के हरदी थाना अंतर्गत महाराजगंज बाजार में बीते रविवार को हिंसा हो गई थी। इस हिंसा में कई लोगों के मकानों और वाहनों को आग के हवाले कर दिया गया था। कई लोग बेघर हो गए हैं। इसको देखते हुए समाजवादी पार्टी के पूर्व कैबिनेट मंत्री यासर शाह ने हिंसा पीड़ित लोगों को शहर स्थित अपने आवास बुलवाया। सभी से मुलाकात की।

सपा नेता यासर शाह ने सभी की परेशानी व समस्याओं को सुना एवं सभी पीड़ित परिवारों को जल्द ही न्याय व हर संभव मदद का भरोसा दिया है। इसके साथ उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हर समय आपके साथ है। शाह ने परिवारों को समझाते हुए बताया कि आगे किसी भी विपरीत परिस्थिति में कानून व्यवस्था को हाथ में न ले यदि कोई ऐसी बात होती है तो सबसे पहले पुलिस प्रशासन या फिर मुझसे स्वयं सम्पर्क कर जनाकरी दे और हर परिस्थिति मे शांति व्यवस्था व आपसी सौहार्द कायम रखें। इस दौरान काफी संख्या में गांव के लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें-Hardoi News: हरदोई में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला 11 वर्षीया छात्र का शव, 5 दिन से था लापता