Etawah: बालक की हत्या का आरोपी बाल अपचारी गिरफ्तार, बोला- कुकर्म की नियत से ले गया था, शोर मचाने पर मार डाला

Etawah: बालक की हत्या का आरोपी बाल अपचारी गिरफ्तार, बोला- कुकर्म की नियत से ले गया था, शोर मचाने पर मार डाला

इटावा, अमृत विचार। जसवंतनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने 11 अक्टूबर को एक चार वर्षीय बालक का शव बाजरे में खेत में पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आई थी। 

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी। सर्विलांस टीम के अलावा पुलिस की तीन टीमें मामले का खुलासा करने में लगी थी। साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने एक बाल अपचारी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने हत्या की बात स्वीकार की है। 

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि एक गांव निवासी युवक ने सूचना दी कि उसका चार वर्षीय पुत्र 11 अक्टूबर को भंडारे का प्रसाद लेने घर से बाहर गया था। इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी हत्या कर शव को बाजरे के खेत में फेंक दिया था। 

22 अक्टूबर की रात  को एसओजी/सर्विलांस टीम एवं थाना जसवन्तनगर पुलिस को सूचना प्राप्त हुयी कि नाबालिग बालक की हत्या करने वाला आरोपी ग्राम धौलपुर खेड़ा पुल के नीचे कही जाने की फिराक मे खड़ा है। धौलपुर खेड़ा पुल के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया। 

पूछताछ पकड़े  गये बाल अपचारी आरोपी  ने बताया गया कि मैं गलत काम करने के उद्देश्य से खेत में ले गया था, परन्तु उसने विरोध किया और चिल्लाने लगा। जिस कारण मैने गुस्से में आकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को वही खेत में फेंक दिया।