बहराइच: सड़क हादसों में किशोर समेत दो की मौत, तीन घायल

मोतीपुर में हुए हादसे में भाई की मौत, बहन और सहेली घायल

बहराइच: सड़क हादसों में किशोर समेत दो की मौत, तीन घायल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में बुधवार को सड़क हादसे हो गए। जिसमें एक किशोर समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि किशोर की बहन और युवक की पत्नी समेत तीन घायल हुए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बगहा के मजरा सरपंच पुरवा निवासी उमेश मिश्रा की बेटी भूमिका मिश्रा राजकीय हाईस्कूल राजापुर में पढ़ती है। बुधवार सुबह 7:00 बजे उमेश का बेटा उदित अपनी बहन भूमिका और सहेली मोनिका को बाइक से लेकर स्कूल जा रहा था।

गायघाट मटिया मोड मार्ग पर चोर पुरवा गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे तीनों घायल हो गया आसपास के लोगों की मदद से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर में पहुंचाया गया। यहां पर उदित की मौत हो गई।

उधर श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव निवासी ननकऊ (22) पुत्र अब्दुल्ला की पत्नी खैरीघाट थाना क्षेत्र के कोटवा गांव में थी। जिस पर युवक अपनी पत्नी को लेने ससुराल आया था। वह बाइक से पत्नी को लेकर जा रहा था नानपारा कोतवाली क्षेत्र में नानपारा इमामगंज मार्ग पर ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में ठोकर मार दी, जिससे पति की मौत हो गई जबकि पत्नी घायल हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें-Hardoi News: हरदोई में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला 11 वर्षीया छात्र का शव, 5 दिन से था लापता

 

ताजा समाचार