UP ही नहीं अब महाराष्ट्र में भी CM योगी का जलवा! गली-गली में लगा यह पोस्टर...

UP ही नहीं अब महाराष्ट्र में भी CM योगी का जलवा! गली-गली में लगा यह पोस्टर...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ढंका तो वैसे पूरे यूपी समेत पूरे देश में बज रही है लेकिन इस वक्त महाराष्ट्र में सीएम योगी के कुछ ज्यादा ही चर्चे हैं। दरसअल सीएम योगी 'बंटेंगे तो कटेंगे..' नारा इस वक्त महाराष्ट्र में काफी सुर्खियां बटोर रहा है। 

महाराष्ट्र चुनाव के चलते मंगलवार को मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के साथ मुंबई में कई स्थानों पर 'बंटेंगे तो कटेंगे..' के इस नारे की बड़ी होर्डिंग्स लगाई गईं। जिसके बाद महाराष्ट्र की सियासत गरमा गई है। वहीं होर्डिंग्स लगवाने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता विश्वबंधु राय ने कहा कि उन्होंने इसके जरिए विपक्ष की राजनीतिक चालों का जवाब दिया है। 

cats

बता दें कि विश्वबंधु राय महाराष्ट्र भाजपा ईकाई के नेता है। उन्होंने मुंबई में 'बंटेंगे तो कटेंगे..' की जो होर्डिंग्स लगाई उस पर योगी संदेश लिखा और योगी आदित्यनाथ की तस्वीर भी लगाई। बता दें कि मुंबई में उत्तर भारत के लोग भी बड़ी संख्या में रहते हैं। आने वाले दिनों में इसका असर चुनाव में  दिखाई दे सकता है।  

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबसे पहले यूपी के कानपुर में एक जनसभा के दौरान ये बात कही थी। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा चुनाव में इस नारे को दोहराया था तो वहीं आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने भी इसी से मिलती जुलती बात कहते हुए लोगों को एकजुट रहने का आह्वान किया था। 

ये भी पढ़ें-Hardoi News: हरदोई में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला 11 वर्षीया छात्र का शव, 5 दिन से था लापता