Unnao News: अमृत योजना कार्य बना राहगीरों की मुसीबत, फोरलेन के किनारे चल रहा है कार्य

Unnao News: अमृत योजना कार्य बना राहगीरों की मुसीबत, फोरलेन के किनारे चल रहा है कार्य

उन्नाव, अमृत विचार। शुक्लागंज में कई सालों से चल रही अमृत योजना के तहत भूमिगत वॉटर लाइन डालने का कार्य अब राहगीरों और ट्रैफिक के लिए मुसीबत बन गया है। मरहला से शुक्लागंज की ओर फोरलेन किनारे जेसीबी द्वारा खोदाई कर पाइप लाइन डाली जा रही है, जिसके कारण मार्ग संकरा हो गया है। आजाद नगर के सामने हो रही खोदाई के कारण ट्रैफिक में रुकावट आ रही है और वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें अमृत योजना का कार्य 2019 से चल रहा है, लेकिन धीमी गति से होने के कारण अभी तक यह पूरा नहीं हो सका है। वर्तमान में एक कार्यदायी संस्था द्वारा मरहला चौराहा से शुक्लागंज-कानपुर लेन पर वॉटर लाइन डालने का कार्य किया जा रहा है। 

धोबिन पुलिया के पास हुई खोदाई ने मार्ग को संकरा कर दिया है, जिससे ट्रैफिक जाम लगने के मामले बढ़ गए हैं। सड़क की खोदाई के कारण पैदल राहगीरों को भी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। कई स्थानों पर मार्ग अवरुद्ध होने से लोग सुरक्षित तरीके से नहीं निकल पा रहे हैं। स्थानीय निवासियों ने अधिकारियों से अनुरोध किया है कि कार्य की गति बढ़ाई जाए और मार्ग को जल्दी से जल्दी सामान्य किया जाए।

ये भी पढ़ें- कानपुर में व्यापारी नेता कंछल के बेटे-बहू को 2 साल कैद...लखनऊ में प्लाट दिलाने के नाम पर 20 लाख की ठगी का आरोप