खटीमा में 14 वर्षीय किशोरी के साथ गैंग रेप, पांच किशोरों के खिलाफ मामला दर्ज

खटीमा में 14 वर्षीय किशोरी के साथ गैंग रेप, पांच किशोरों के खिलाफ मामला दर्ज

खटीमा, अमृत विचार। उत्तराखंड के खटीमा में एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ गैंग रेप का गंभीर मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पांच किशोरों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी है।

घटना 13 अक्तूबर को एक गांव में आयोजित धार्मिक आयोजन के दौरान हुई। पीड़िता अपने सहपाठी के साथ बाइक पर बैठ गई, जो उसे गांव के आम के बाग में ले गया। वहां आरोपी के चार अन्य साथी भी मौजूद थे। आरोप है कि सभी पांच किशोरों ने मिलकर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

घटना के बाद आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया, तो उसके पूरे परिवार को जान से मार देंगे। डर के कारण किशोरी ने घर पर कुछ नहीं बताया। लेकिन जब आरोपी उसे लगातार धमकाने लगे, तब उसने सोमवार को अपनी परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: बिंदुखत्ता राजस्व गांव की अधिसूचना पर आवश्यक कार्यवाही की जाए

कोतवाल मनोहर दसोनी ने बताया कि सभी पांच आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है, और उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इस घटना ने स्थानीय समुदाय में आक्रोश फैलाया है, और लोग न्याय की मांग कर रहे हैं।