संभल: खून से सना चाकू लेकर अपने तीनों बेटों के साथ पुलिस चौकी पहुंचा पति; बोला- गला काटकर कर दी पत्नी की हत्या

संभल: खून से सना चाकू लेकर अपने तीनों बेटों के साथ पुलिस चौकी पहुंचा पति; बोला- गला काटकर कर दी पत्नी की हत्या

संभल/सिरसी, अमृत विचार। सिरसी कस्बे में विवाद के बाद पति ने पत्नी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। पत्नी की जान लेने के बाद खून से सना चाकू लेकर अपने  तीनों बेटों के साथ पुलिस चौकी पहुंचकर पति ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। 
  
हजरतनगर गढ़ी थाना क्षेत्र अन्तर्गत नगर पंचायत सिरसी के मुहल्ला चौधरियान निवासी 29 वर्षीय सोनू की शादी आठ वर्ष पहले मुरादाबाद जिले के गांव दौड़बाग निवासी राखी 27 वर्ष के साथ हुई थी। दंपति के तीन बेटे हैं। पति-पत्नी  के बीच कुछ दिनों से विवाद के हालात बने हुए थे। कहा जा रहा है कि राखी के किसी अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध के कारण पति-पत्नी में झगड़ा चल रहा था। 

करवा चौथ के दिन भी सोनू व राखी के बीच झगड़ा हुआ था।  मंगलवार को फिर झगड़ा हुआ तो पति सोनू ने धारदार हथियार से गला रेतकर पत्नी राखी की हत्या कर दी। वारदात के बाद सोनू हाथ में  चाकू लेकर घर से बाहर निकला तो मोहल्ले के लोगों को अनहोनी का अंदेशा हुआ। सोनू हाथ में चाकू लेकर अपने तीनों बेटों ऋतिक (6 वर्ष) यश (4 वर्ष) और गौरव (2 वर्ष) के साथ पुलिस चौकी पहुंचा। 

वहां उसने पत्नी की हत्या का अपराध स्वीकारते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। वारदात की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी मोहित कुमार काजला,सीओ अनुज कुमार चौधरी व  अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश्चंद्र मौके पर पहुंचे। देखा तो राखी का रक्तरंजित शव घर के अंदर कमरे में जमीन पर पड़ा हुआ था। जानकारी मिलते ही राखी की बड़ी बहन थाना क्षेत्र के गांव फिरोजपुर निवासी पूनम व गांव दौड़बाग निवासी मायके वाले भी रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। 

मायके वालों ने सोनू के परिवार वालों पर भी राखी की हत्या करने का  आरोप लगाया है। पुलिस ने राखी का शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें-बदायूं: लक्ष्य था 10.20, जिला सहकारी बैंक ने ग्रामीण महिलाओं को बांटा 17.81 करोड़ रुपये का लोन, शासन से मिली सराहना