हरदोई: केशव मौर्य बोले- सभी वर्गों के लिए काम कर रही है भाजपा सरकार

हरदोई: केशव मौर्य बोले- सभी वर्गों के लिए काम कर रही है भाजपा सरकार

शाहाबाद/हरदोई। केंद्र में जब से मोदी की सरकार आई है किसानों को सम्मान के साथ किसान सम्मान निधि मिल रही है, इससे पहले किसानों के लिए किसी भी सरकार ने नहीं सोचा। यह बात उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कही। केशव प्रसाद मौर्य अंबेडकर पार्क में आयोजित पूर्व विधायक स्वर्गीय उपेंद्र तिवारी की पुण्यतिथि पर आयोजित एक विशाल कार्यक्रम में बोल रहे थे। 

उन्होंने कहा भाजपा की प्रदेश और केंद्र की सरकारों ने जनता के लिए तमाम कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं जिनका सभी लाभ उठा रहे हैं। आज इस ग्राउंड में सरकारी योजनाओं के जो काउंटर लगे हैं उन काउंटरों पर आप सभी लोग अवश्य जाएं। 

अगर जा चुके हैं तो ठीक है अगर काउंटर पर नहीं पहुंचे हैं तो उन काउंटरों पर जाकर योजनाओं के बारे में जानकारी लें और उसका लाभ उठाने का प्रयास करें। उन्होंने कहा सरकार जनता के लिए काम कर रही है गरीबों को मकान दे रही है महिलाओं को उज्जवला सिलेंडर दिया गया। विकलांगों को ट्राई साइकिलें दी जा रही हैं। यानी हर दिशा में सरकार काम कर रही है। 

इस मौके पर जिले के प्रभारी मंत्री असीम अरुण, उच्च शिक्षा मंत्री रजनी तिवारी, सांसद जय प्रकाश रावत, आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल, विधायक आशीष सिंह आशु, माधवेंद्र सिंह रानू, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमवती, शंकर लाल लोधी, पीके वर्मा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-Bhadohi News: भदोही में नेशनल इंटर कालेज के प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

ताजा समाचार

महाकुंभ के लिए चार पाण्टून पुलों का निर्माण शुरू : सभी पाण्टून पुल 30 नवंबर तक हो जाएगा तैयार 
बदायूं: जिलाधिकारी ने खेतों में पहुंचकर कराई धान की क्रॉप कटिंग, किसानों से की इस बात की अपील...
लखीमपुर खीरी: राष्ट्रीय किसान शक्ति संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पर खंभारखेड़ा चीनी मिल ने किया मुकदमा, इस दिन होंगे कोर्ट में पेश...
UGC NET Exam में वैष्णवी श्रीवास्तव को ऑल इंडिया नौवीं रैंक 
लखीमपुर खीरी: बीईओ के निरंतर निरीक्षण के दावों की खुली पोल, स्कूलों में छात्रों की संख्या मिली कम, बीईओ से लेकर शिक्षकों का रुका वेतन
बदायूं: बिल्सी प्रभारी निरीक्षक पर कोर्ट में दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए पूरा मामला