छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मृत्यु, एक बालिका घायल

छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मृत्यु, एक बालिका घायल

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में ट्रक की ठोकर लगने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई तथा एक बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढौर गांव के करीब एक ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। 

इस घटना में मोटरसाइकिल सवार राजेश साहू (32), ऋतु साहू (28) और 12 वर्षीय एक बालिका की मौत हो गई तथा दो वर्षीय बालिका घायल हो गई है। उन्होंने बताया कि ढौर गांव का निवासी साहू परिवार किसी कार्य से कचांदुर गांव गया था। आज सुबह लगभग नौ बजे जब वह लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे तब गांव से कुछ दूरी पर सीमेंट से लदे हुए एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। 

इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई तथा एक बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों और घायल बालिका को अस्पताल भेजा गया। 

उन्होंने बताया घायल बालिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत गंभीर है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं तथा ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-Bhadohi News: भदोही में नेशनल इंटर कालेज के प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

ताजा समाचार

बहराइच हिंसा पर अखिलेश यादव ने फिर उठाया सवाल, BJP पर लगाया दंगा कराने का आरोप
Kanpur: अभियंत्रण विभाग से जुड़ी योजनाओं को ट्रांसफर करने की प्रक्रिया शुरू, स्मार्ट सिटी की इतनी योजनाएं नगर निगम को सौंपी जाएंगी...
बहराइच हिंसा मामले में बड़ी कार्रवाई: हटाये गए ASP ग्रामीण पवित्र मोहन त्रिपाठी, दुर्गा प्रसाद को मिली तैनाती
जालौन में मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी: हादसे के बाद मची चीख-पुकार, दो दर्जन घायल
म्यांमा में नाव डूबने से सात की मौत, 30 लापता 
कानपुर पुलिस बैड टच, सोना हड़पने के बाद अब वसूली में फंसी: माेमबत्ती व्यापारी से 50 हजार वसूले, चौकी इंचार्ज समेत दो पुलिसकर्मी सस्पेंड