ऋषिकेश में ट्रक गंगा नदी में समाया, चालक और पत्नी की तलाश जारी

ऋषिकेश में ट्रक गंगा नदी में समाया, चालक और पत्नी की तलाश जारी

देहरादून, अमृत विचार। ऋषिकेश बदरीनाथ राजमार्ग पर एक ट्रक के गंगा नदी में समाने से चालक और उसकी पत्नी के डूबने की आशंका जताई जा रही है। यह दुर्घटना सैनिक होटल के निकट हुई, जहां सोमवार सुबह देवप्रयाग से लगभग चार किलोमीटर आगे केबिल बिछा रहे लोगों ने सड़क के पैरापिट और पेड़ों के टूटने का दृश्य देखा, जिससे किसी वाहन के नदी में गिरने की संभावना बनी।

थाना प्रभारी महिपाल सिंह रावत ने बताया कि मौके पर पहुंचे पुलिस दल को गंगा किनारे ट्रक का पिछला हिस्सा मिला, जबकि ट्रक का केबिन नदी में समा गया था। वाहन स्वामी टिंकू से संपर्क करने पर जानकारी मिली कि ट्रक बिहारीगढ़ से मिनरल वाटर की बोतलें लेकर गोपेश्वर जा रहा था। चालक अजय (38) नजीबाबाद, उत्तर प्रदेश का निवासी था, और उसकी पत्नी राजेश्वरी भी उसके साथ थीं। राजेश्वरी अगस्तमुनि रुद्रप्रयाग में एक दुकान चलाती हैं।

पुलिस ने दोनों की तलाश के लिए टिहरी और श्रीनगर बांध से पानी की मात्रा कम करने का आदेश दिया है। रेस्क्यू अभियान जारी है, जिसमें पुलिस और स्थानीय बचाव दल शामिल हैं।  इस हादसे ने क्षेत्र में चिंता बढ़ा दी है, और लोग मृतकों की सलामती की कामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: अर्थी सजाकर पर्यावरण का आलिंगन: अभिनेता ने चलाया अभियान